मायानगरी

हीरो ने छुआ गलत तरीके से, इन 4 एक्ट्रेसेस ने मार दिया तमाचा, जानिए कौन और कहां ?

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में आये दिन कुछ न कुछ ऐसी घटनाये होती रहती है, जिसे सुनकर लोग हैरत में पद जाते है, हम ऐसी खबरे लगभग हर दिन ही सुनते है जिसमे किसी अभिनेत्री को किसी अभिनेता,डायरेक्टर या फिल्म जगत के किसी बड़े व्यक्ति ने परेशा किया हो, लेकिन इसी इंड्रस्टी में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी मौजूद है जिन्होंने ऐसा होने पर अपने साथ काम कर रहे अभिनेता को मुँह तोड़ जवाब दिया है. इन अभिनेत्रीओ ने ऐसी घटना का सिर्फ विरोध ही नहीं किया है बल्कि जिस किसी ने भी इन्हे गलत तरीके से छूने की कोशिश की है उन्हें एक जोरदार तमाचा भी लगया है आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जिन्होंने इसका बहुत अच्छी तरह से जवाब दिया.

हमारी फिल्म इंड्रस्टी की कुछ सबसे खूबसूरत हिरोइंस में से एक रह चुकी अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने सात काम कर रहे अभिनेता को फिल्म की शूटिंग के दौरान बत्तमीजी करने पर 3 जोरदार चांटे मारे थे, ऐसा होने के बाद सबको इस बात का पता चला की ये सिर्फ सीन की डिमांड थी.

साउथ की सबसे बड़ी फिल्म जिस ने सभी फिल्मो के रिकॉर्ड को तोड़ दिया ‘बाहुबली’ फिल्म के गाने में नजर आने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री ने शूटिंग करते समय एक सह कलाकार को थप्पड़ मार दिया था उनके अनुसार उस कलाकार ने उन पर गंदे कमेंट पास किए थे जिससे इन्हे काफी गुस्सा आया और उन्होंने उसे एक जोरदार थप्पड़ लगा दिया.

फिल्म पैडमैन में राधिका आप्टे अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी, इस फिल्म को जनता का बहुत सारा प्यार मिला और राधिका को एक नई पहचान मिली, राधिका ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके पास एक साउथ का एक्टर आया था और उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी इस बात से नाराज़ होकर राधिका ने उसे एक जोरदार चांटा लगा दिया.

राधिका को इस फिल्म इंड्रस्टी में अभी बहुत कम लोग जानते है इन्होने निर्माता सुभाष कपूर को उनकी गन्दी हरकत के लिए एक जबरदस्त चाटा लगाया था. सूत्रों की माने तो निर्माता सुभाष कपूर ने इस अभिनेत्री को जबरन छूने की कोशिश की थी, ऐसी हरकत करने वाले इस इंसान को इस अभिनेत्री ने सबके सामने एक जोरदार तमाचा लगाया था.

Back to top button