देश

मोदी की प्रचंड जीत पर ‘खान’ सुपरस्टार की सौगंध- 5 साल तक करता रहूंगा ये 5 काम

Related image

सत्रहवीं लोकसभा के चुनाव की मतगणना के रुझानों में मोदी लहर साफ तौर पर नजर आ रही है और भारतीय जनता पार्टी पिछली बार से अधिक सीटें लाकर अपने दम पर सरकार बनाने की ओर बढ रही है। कांग्रेस उससे काफी पीछे है लेकिन उसकी सीटों में वर्ष 2014 की तुलना में मामूली बढोतरी दिखायी दे रही है।

लोकसभा चुनाव का पहला परिणाम भाजपा के पक्ष में गया है। उसके उम्मीदवार अर्जुन राम मेघवाल राजस्थान की बीकानेर सीट से जीत गये हैं। बाकी 541 सीटों के रूझानों में चुनाव आयोग के अनुसार भारतीय जनता पार्टी 292 सीटों पर आगे चल रही है जबकि उसके नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 344 सीटों पर बढत बनाये हुए है। कांग्रेस 52 सीटों पर आगे है और उसकी अगुवाई वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन को 87 सीटों पर बढत मिली हुई है।

इस बीच लोकसभा चुनाव में बीजेपी के इस शानदार जीत पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान भी PM की तारीफ किए बिना नहीं रह सके। कमाल आर खान ने पीएम  और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह  के नेतृत्व में एनडीए की जबरदस्त जीत पर ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है।  कमाल आर खान  ने चुनाव परिणाम के मौके पर पांच कसमें भी खा ली हैं।

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान  ने बीजेपी के इस शानदार प्रदर्शन पर लिखा हैः ‘आज मैंने अगले पांच साल के लिए पांस कसमें खाई हैं।
1. समाचार चैनल नहीं देखूंगा।
2. राजनीति के बारे में कोई ट्वीट नहीं करूंगा।
3. बीजेपी के खिलाफ एक शब्द नहीं कहूंगा।
4. रोजाना कहूंगा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी पॉलिटिक्स के बाप हैं।
5. किसी भी राजनैतिक ट्वीट को न तो पढ़ूंगा और न ही रिप्लाई करूंगा।  ‘

इस तरह बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान  ने बीजेपी के खिलाफ कुछ भी कहने से अब चुप्पी साध ली है।  कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Back to top button