मायानगरी

बनने जा रही करण अर्जुन-2, लेकिन न सलमान और न शाहरुख़, दिखाई देंगे ये 2 सुपरस्टार्स

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मे आई हैं जिन्होंने सफलता के सभी रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिए और इसके बाद इन फिल्मो की अपार सफलता को देखकर बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स ने इन फिल्मो का रीमेक भी बनाया । अक्सर देखा गया हैं की जब किसी फिल्म का रीमेक बनता हैं तो इसके पहले पार्ट के कुछ हीरो अवश्य लिए जाते हैं लेकिन इस बार कुछ अलग होने वाला हैं । आपने सन 1995 में आई सुपरहिट फिल्म “करण अर्जुन” जरुर देखी होगी, इस फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मो की श्रेणी में रखा जाता हैं ।

बॉलीवुड फिल्म करण अर्जुन में सलमान खान, शाहरुख़ खान, काजोल और ममता कुलकर्णी के अलावा बॉलीवुड के सबसे बड़े विलेन दिवंगत अमरीश पूरी ने इतना शानदार का किया फिल्म देखते ही देखते एक बड़ी हिट साबित हुई । अब जैसा की खबर मिल रही हैं इस फिल्म का रिमेक बनने जा रहा हैं । और इसको कोई और नही बल्कि बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राकेश रोशन बना रहे है । राकेश रोशन बॉलीवुड के उन निर्देशकों में शुमार हैं जो कुछ अलग करने में विश्वास रखते हैं ।

इस बार भी राकेश रोशन ने ऐसा ही कुछ किया हैं । जैसा की जानकारी मिल रही हैं राकेश रोशन करण-अर्जुन-2 बना रहे हैं, बताया ये भी जा रहा हैं की ये एक एक्शन फिल्म होगी और राकेश रोशन अपनी इस महत्वकांक्षी फिल्म में ऐसी तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं जिससे ये बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी सीरिज बन सकती हैं। जैसा की आप सभी जानते हैं करण अर्जुन में सलमान खान और शाहरुख़ खान की जोड़ी थी अब राकेश रोशन जिस करण अर्जुन -2 का निर्माण कर रहे हैं उसमे रणबीर कपूर और वरुण धवन को जोड़ी अभिनय करती दिखाई देगी । हालाकि इस फिल्म के निर्माण और रिलीज की कोई आधिकारिक घोषणा नही की गयी हैं लेकिन इस 2021 तक इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद बताई जा रही हैं ।

Back to top button