देश

शिवराज के हाथ में मोदी की जो तस्वीर, वो खुद पसंद नहीं करेंगे पीएम, जानिए कारण

भाजपा कार्यकर्ताओं ने खून से बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, लिखवाया 'नमो अगेन'

 

मध्यप्रदेश के आठ संसदीय क्षेत्रों पर 19 मई को मतदान के पहले आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। इस चरण में प्रदेश की शेष आठ सीटों इंदौर, देवास, धार, उज्जैन, खंडवा, खरगोन, मंदसौर और रतलाम में मतदान होना है। आज प्रचार समाप्त होने के बाद सभी आमसभाएं और रैली जैसे कार्यक्रमों पर रोक लग जाएगी। मध्यप्रदेश में अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है।

 

प्रदेश की खंडवा संसदीय सीट से भाजपा की प्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव मैदान में हैं। शिवराज चौहान यहां से पिछला चुनाव भी जीते थे। उन्होंने यादव को ही हराया था। इस चरण में सबकी नजरें जिस सीट पर टिकीं हैं, वह इंदौर है। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के नाम से पहचान रखने वाली इस सीट पर इस बार भाजपा ने शंकर लालवानी को उतारा है। उनका सामना कांग्रेस के पंकज संघवी से हाे रहा है।

 

इस बीच बताते चले  मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दुर्गेश केशवानी और महेश शर्मा नाम के दो कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर खून से बनवाई है, जिसे वह पीएम मोदी को गिफ्ट करना चाहते हैं। दुर्गेश केशवानी और महेश शर्मा नाम के दोनों ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह फोटो वर्तमान में सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को सौंप दी है। बता दें शिवराज सिंह, स्वयं पीएम मोदी से मिलकर उन्हें यह तस्वीर भेंट करेंगे।

 

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पीएम मोदी की खून से बनाई यह फोटो इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों ही भाजपा कार्यकर्ताओं की मानें तो वह पीएम मोदी की निर्णायक नीति से बेहद प्रभावित हैं और इस वर्ष भी उनके ही पीएम बनने की कामना कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं की मानें तो वह स्वयं ही मोदी जी से मिल कर उन्हें यह तस्वीर भेंट करना चाहते थे, किन्तु कुछ कारणों के चलते वह ऐसा नहीं कर पाए।

Back to top button