उत्तर प्रदेश

नरेश अग्रवाल पर कब एक्शन लेगा चुनाव आयोग, खुल्लमखुल्ला हिंदू-मुस्लिम एकता रहे तोड़, देखिए

बीजेपी नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने फिर विवादित बयान दिए हैं. शुक्रवार को अपने गृहजिले हरदोई में नरेश अग्रवाल एक मुस्लिम बाहुल्य इलाके में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे. यहां वो बोले कि कि, ‘मुसलमान नेता बहुत सारे भाषण दे रहे हैं, आजम खान और ओवैसी हिंदुओं को गाली देंगे तो यह मत सोचो कि हिंदू चुप रहेगा यह कैसे संभव है. किसने तुमको यह अधिकार दिया है हमारे बजरंगबली का नाम तुम बजरंगअली करने जा रहे हो.’

अली और बजरंगबली जैसे बयानों पर कहा कि ”कल तुम्हारे अली का नाम बदल दें तो पूरी कौम खड़ी हो जाएगी, पूरी मुसलमान कौन खड़ी हो जाएगी. यह कौन होते हैं हमारे अली का नाम बदलने वाले यह सोचो, कहीं ना कहीं धारणा पर चोट जरूर लगेगी. हिंदू का भी मन कहीं ना कहीं चुटहल होगा कि नहीं होगा, हिंदू-मुसलमान अगर कहीं बन गया तो हिंदुस्तान की आबादी में 80 पर्सेंट हिंदू है 20 परसेंट मुसलमान है वह बहुत ही खराब होगा.”

नरेश अग्रवाल ने कहा ”चीन हिंदुस्तान के लिए खतरा है, चीन देश के भविष्य के सबसे बड़े आतंकवादी अजहर मसूद को आतंकवादी घोषित नहीं होने दे रहा है. क्या इसको लोग पसंद करेंगे, क्या यह बहुत अच्छी चीज है. अगर हिंदू आतंकवादी हो तो हम कहेंगे कि सबसे पहले गोली मार दी जाए क्योंकि आतंकवादी के लिए इस देश में कोई स्थान नहीं होता. अगर हिंदू आतंकवादी को गोली मारी जाएगी तो किसी कौम का आतंकवादी हो उसको भी गोली मारी जाएगी सजा सबको बराबर मिलेगी.”

 

Back to top button