उत्तर प्रदेश

बीजेपी नेता ने इतना किया ‘कमल’ का जाप, फूली सांस और हालत ख़राब, देखें ये Video

बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा.

नयी दिल्ली। भाजपा नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ये वीडियो मेरठ का बताया जा रहा है। जहां भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा मेरठ में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के लिए वोट मांग रहे। वीडियो में भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने मंच पर कहा कि, ‘आपको कमल चाहिए या क्या चाहिए। यह कहते ही विनीत ने कमल बोलना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा चुनाव में कमल को वोट दो कमल… कमल… कमल… कमल… कमल…. कमल… कमल…कमल.. कमल… कमल…कमल.. कमल… कमल…कमल.. कमल… कमल…कमल.. कमल… इतना कमल कर दो कि मां लक्ष्मी आपके दरवाजे, घर आने पर मजबूर हो जाए।

हंस पड़े डिप्टी सीएम

इतनी बार कमल बोलने के बाद विनीत अग्रवाल की सांस फूल गई। इसके बावजूद वो रुके नहीं। उन्होंने आगे कहा कि कमल… कमल…कमल पर बिठा कर राजेंद्र अग्रवाल को तीसरी बार लोकसभा भेज दीजिए तो आपको लगेगा कि मोदी राम के रूप में आ गए हैं।  भाजपा नेता विनीत अग्रवाल की कमल बोलने के अंदाज को देखकर वहां मौजूद लोग चौंक गए। यहां तक कि मंच पर मौजूद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी हंस पड़े।

पीएम नरेंद्र मोदी को बताया श्री राम

इतना ही नहीं भाजपा नेता विनीत अग्रवाल ने कमल पर वोट देने की अपील करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान श्री राम, सीएम योगी को लक्ष्मण और केशव प्रसाद मौर्य को भरत बता दिया।

देखे ये विडियो 

Back to top button