ख़बरदेश

दीदी को ‘राम चरित मानस’ भेज बोले भाजपा नेता- पढ़िए और न समझ आये तो पूछ लीजिये

लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में ‘जय श्री राम’ पर शुरू हुआ घमासान चुनाव के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा. इसे लेकर ममता और उनकी पार्टी की खीज देखी जा रही है. इसी बीच बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पढ़ने के लिए रामायण भेजी है, इतना ही नहीं उपाध्याय ने समझ न आने पर उनसे संपर्क करने की बात भी कही है.

अश्विनी उपाध्याय ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ” जय श्री राम, ममता जी. मैं आपको अनुवाद के साथ श्रीरामचरितमानस भेज रहा हूं, कृपया इसे स्वीकार कीजिये, पढ़िए, समझिये, आत्मसात कीजिये और जीवन में लागू कीजिये. कुछ भी न समझ आये तो पूछने के लिए आप कभी भी मुझसे संपर्क कर सकते हैं”.

गौरतलब है कि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल बीजेपी ने ममता बनर्जी पर लोगों के उस समूह पर भड़कने के लिए निशाना साधा जो उनकी कार के आगे जय श्रीराम बोल रहे थे. बीजेपी ने सवाल किया कि क्या राज्य में जय श्रीराम का नारा लगाना अपराध है.

इससे पहले गुरुवार को बनर्जी तब नाराज हो गई थीं जब कुछ व्यक्तियों ने जय श्रीराम के नारे लगाए. इन लोगों ने जय श्रीराम का नारा तब लगाया जब उनका काफिला बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था. पिछले महीने के शुरू में एक विडियो में दिखाया गया था कि बनर्जी पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में तब नाराज हो गईं थीं जब कुछ व्यक्तियों ने उनके काफिले के सामने जय श्रीराम के नारे लगाए थे.

Back to top button