उत्तर प्रदेशख़बर

योगी के नेता ने योगी की पुलिस को पीटा, देखिए वायरल वीडियो

BJP up police

यूपी के मेरठ जिले में बीजेपी के एक पार्षद की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। यहां मेरठ देहरादून बायपास पर स्थित एक रेस्टोरेंट में बीजेपी पार्षद ने एक दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक दरोगा अपनी एक वकील दोस्त के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गया था। जहां खाना परोसने में हुई देरी को लेकर विवाद हुआ। जब विवाद बढ़ा तो बीजेपी पार्षद ने मामले में बीचबचाव किया और इसी पार्षद ने दरोगा पर हमला कर दिया।

पुलिस की माने तो दरोगा को पुलिस लाइन भेज दिया गया है जबकि आरोपी बीजेपी पार्षद को गिरास्त में ले लिया गया है। बता दें कि जिस रेस्टोरेंट में ये घटना हुई है वह बीजेपी पार्षद का ही है। बीजेपी पार्षद का नाम मनीष कुमार बताया जा रहा। दरोगा की वेटर से बहस हुई थी, जिसके बाद बीजेपी नेता ने उस पर हमला कर दिया।

दरअसल दरोगा की रेस्टोरेंट में देर से खाना परोसने पर वेटर से बहस हुई थी। जिसके बाद रेस्टोरेंट का मालिक और बीजेपी पार्षद मनीष कुमार बीच बचाव के लिए पहुंचा। लेकिन वह खुद ही अपना आपा खो बैठा और दरोगा पर हमला कर दिया।

वायरल वीडियो 19 अक्टूबर का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीजेपी पार्षद कैसे अपनी गुंदागर्दी दिखा रहा है। वहीं इस मौके का फायदा उठाकर वीडियो में दिख रहा एक व्यक्ति महिला का मोबाइल भी छीन लेता है और उसे बाहर भगाने की कोशिश करता है। जबकि आरोपी पार्षद लगातार दरोगा पर थप्पड़ बरसा रहा है।

Back to top button