उत्तर प्रदेश

Video: खुलेआम बोले बीजेपी उम्मीदवार- जनेऊ देखकर सौ ब्राह्मणों को पीटता हूं, फुंकवाता हूं थाने

यूपी के भदोही से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रमेश चंद्र बिंद ने एक बेहद विवादित बयान देकर चुनावी सरगर्मी बढ़ी दी है. रमेश बिंद का विवादित ने बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस बयान में रमेश बिंह थाने को आग लगाने और ब्राह्मणों को रोड पर घसीट-घसीट कर पिटवाने की धमकी दे रहे है.

दरअसल रमेश चंद्र बिंद ने भदोही में बिंद समाज की एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, मिर्जापुर में ब्राह्मण उनके नाम से कांपते हैं. बिंद समाज धन्नू बिंद की पिटाई से मौत होने पर पड़री थाने को फूंकवा दिया था. ब्राह्रमण पहले जो करते थे तो करते थे. अब एक ब्राह्रमण एक बिंद को पिटता है तो कोने-कोने में जनेऊ देखकर कर ब्राह्मणों की पिटाई करते है. एक बिंद को पिटने पर सैकड़ों ब्राह्मण को पिटवाते है. तब वे सही होते है.

आपको बता दें कि रमेश बिंद पहले बसपा पार्टी से विधायक रह चुके हैं. मंझवा से विधायक रहे रमेश बिंद कुछ दिनों पहले गठबंधन से भदोही सीट पर लोकसभा का टिकट मांग रहे थे लेकिन गठबंधन ने रंगनाथ मिश्रा को भदोही से टिकट दे दिया था.

टिकट न मिलने पर रमेश बिंद ने भाजपा का दामन थाम लिया और बीजेपी ने उन्हें टिकट भी दे दिया. वही उनके प्रतिद्वंदी रंगनाथ मिश्रा ने उन्हें ब्राह्मण विरोधी बताया है और कहा है कि अगर यह व्यक्ति भदोही से जीता तो ब्राह्मणों को दर-दर पीटा जाने लगेगा. हालांकि पार्टी की तरफ से रमेश बिंद की इस टिप्पणी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

 

Back to top button