देश

मोदी की दीवानगी में इस भक्त ने जो किया, वो पीएम को भी कतई पसंद नहीं आएगा

आपके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बढ़कर कोई नेता नहीं, अच्छी बात है. आप पीएम के फैन हैं, अच्छी बात है. लेकिन अगर आप मोदी के लिए दीवानगी में खुद का ही खून बहा लें, तो ये अच्छी बात नहीं होगी. ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत की खुशी में बिहार के एक युवक ने अपने सीने पर चाकू से ’मोदी’ का नाम लिख डाला है. इस दौरान उसका काफी खून भी बह गया.

मोदी का ये अंधभक्त बिहार के मोतिहारी जिले में रहता है. इसका नाम सोनू पटेल है, मोतिहारी के तुरकौलिया इलाके का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि 23 मई को जब लोकसभा चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझान आने शुरू हुए तो सोनू पटेल ने वहां मौजूद लोगों को मिठाई खिलाई. इसके बाद उसने चाकू से अपने सीने पर ‘मोदी’ लिख डाला.

‘मोदी’ का नाम लिखने के बाद सोनू ने कहा, “नरेंद्र मोदी जिंदाबाद थे और जिंदाबाद रहेंगे. मोदी जी देश के लिए जान दे रहे हैं, हम उनके लिए जान देंगे. मोदी जी आजीवन, जब तक जीए तब तक इस देश में रहे. इस देश का विकास करें. बस यही कहना है मेरा. जय हो मोदी जी. जय हिंद, जय भारत.”

ग्रामीणों का कहना है कि जब वह अपने सीने पर मोदी लिख रहा था, तब लोगों की भीड़ जुट गई. अब सोनू की इस मोदी भक्ति को देखने के लिए काफी लोग पहुंच रहे हैं.

 

Back to top button