देश

नाबालिग लड़की के साथ चोरी-छिपे मिलना महंगा पड़ा महंगा, मंदिर में जबरन किया ये काम…

bihar a young forcibly marriage with 15 year old girl in madhubani bihar | बिहार: नाबालिग लड़की के साथ दशहरा मेला देखने गए युवक को पड़ा महंगा, मंदिर में जबरन करा दी शादी

प्यार के लिए लोग क्या क्या नहीं करते वही हुआ इस मामले में बताते चल बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी प्रखंड के एक गांव में मेला देखने गये एक युवक को नाबालिग लड़की के साथ चोरी-छिपे मिलना महंगा पड़ गया। बात इतनी बढ़ गई की दोनों प्रेमी को एक मंदिर मे ले जाकर शादी के बंधन में बांध दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के हुरार्ही गांव निवासी महेश्वर दास के पुत्र अजय दास नजदीक के एक गांव में मेला देखने गया था। जहां ग्रामीणों ने एक 15 वर्षीय नाबालिग लडकी के साथ पकड लिया। अगले सुबह काफी हंगामा के बाद दोनों पक्षों के आपसी समझौता के बाद नाबालिग होने का बिना कोई परवाह किये एक मंदिर में ले जाकर दोनों प्रेमी को शादी के बंधन में बांध दिया गया।

यहां यह भी बता दें कि विगत एक माह पूर्व भी एक गांव में मेला देखने गये कमतौल गांव निवासी एक युवक को नाबालिग लड़की के साथ ग्रामीणों ने पकड़ा था। फिर उक्त युवक की शादी करा दी गई थी। उस मामले में पुलिस ने 14 लोगों पर मामला दर्ज किया था। इस बाबत थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। नाबालिग होने की पुष्ट पर कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button