देश

मोदी के सबसे बड़े भक्त हैं ये बुजुर्ग, दोबारा पीएम बनाने के लिए 2 महीने रखा उपवास !

हरियाणा के भिवानी से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की कामना को लेकर पिछले 2 महीने से एक बुजुर्ग उपवास पर बैठे थे. लोहारू बीजेपी विधायक सुखविन्द्र मांढी ने जूस पिलाकर और मिठाई खिलाकर उपवास पर बैठे बुजुर्ग के उपवास को खुलवाया.

भिवानी के मलवाणा धाम के महंत भक्त सोमवीर के पिता रामचंद्र ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक अवतारी व्यक्तित्व मानते हैं. उन्हें विश्वास है कि मोदी भारत भूमि पर फिर से राम राज्य लाने में सफल होंगे. इससे पहले बुजुर्ग रामचंद्र ने 2014 में भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ 3 महीने से भी अधिक समय तक उपवास रखा था. संकल्प पूरा होने पर सांसद धर्मबीर सिंह ने उनका उपवास खुलवाया था और इस बार विधायक सुखविन्द्र मांढी उपवास पूरा होने पर उनके पास पहुंचे.

रामचंद्र के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करिश्माई व्यक्तित्व के धनी हैं और उनके मन में प्राणी मात्र के प्रति दया का भाव है. रामचंद्र ने बताया कि उन्होंने व्रत के दौरान भी झाड़ू लगाने का कार्य बंद नहीं किया और आजीवन इस कार्य को करते रहेंगे. उन्होंने बताया कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भगवान का अवतार मानते हैं और जीवन में एक बार उनसे मिलने की हार्दिक इच्छा रखते हैं.

बता दें इस बुजुर्ग ने साल 2014 में भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ 3 महीने से भी अधिक समय तक उपवास रखा था.

Back to top button