मनोरंजन

जब बोली थी ये बिग बॉस कंटेस्टेंट- सलमान और उनके दोनों भाइयों नें किया मेरा बलात्कार !

Image result for सलमान खान बिग बॉस

TV का पोलुलर सीरियल बिग बॉस में हर रोज कुछ न कुछ देखने को मिलता है. कभी लड़ाई-तो कभी तकरार मगर इस बीच को सामने आये उसके पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया. बताते चले.  बीते दिनों चलने वाला मीटू मूवमेंट जिमसे कई एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए जुल्म के खुलासे किए. ऐसे में इस मामले में कई अभिनेता से लेकर निर्देशक और फिल्म निर्माता, सिंगर और लेखक के नाम उजागर हो चुके है और इसके साथ ही कई नेताओं का नाम भी सामने आ चुका है. वहीं बीते दिनों ही सामने आई खबरों में एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के दबंग खान पर आरोप लगाया. जी हाँ, एक्ट्रेस पूजा मिश्रा जो कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी है उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और उनके दोनों भाईयों पर रेप करने का इल्जाम लगाया था.

आप सभी को बता दें कि सलमान खान पर लगे इस आरोप से पूरे बॉलीवुड में सन्नाटा छा गया था और सभी पूजा मिश्रा की इस बात से हैरान रह गए थे कि ऐसा कैसे हो सकता है. बीते दिनों ही पूजा ने इन तीनों भाईयों पर रेप का आरोप लगाया था और यह पहली बार नहीं है बल्कि इसके दो साल पहले भी पूजा ने ये बात कही थी और उन्होंने उस समय भी यही कहा था कि सलमान खान ने अपने दोनों भाइयों के साथ उनका रेप किया है.

इसी के साथ पूजा एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा पर भी शोषण का आरोप लगा चुकीं हैं. पूजा की बात करें तो वह इस मामले के कारण खूब पॉपुलर हुईं थीं लेकिन इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है कि वह सच कह रहीं थीं या झूठ..?

Back to top button