मनोरंजन

Bigg Boss 14 : रुबीना को सोनाली ने दी भद्दी गाली तो गुस्साए सलमान, बोले- आपकी बेटी भी.. देखें Video

‘बिग बॉस 14’ के हाल ही एक एपिसोड में सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक को एक ऐसी भद्दी गाली दी, जिससे ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मेकर्स से सोनाली के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेने और घर से बाहर निकालने की अपील की। अब सोनाली के खिलाफ क्या ऐक्शन लिया जाएगा, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

लेकिन सलमान ने सोनाली को सबके सामने जमकर लताड़ा। सोनाली फोगाट ने जो गाली रुबीना को दी, सलमान उसके बारे में सोनाली से पूछते हैं तो सोनाली कहती हैं कि उन्होंने रुबीना को गाली इसलिए दी क्योंकि उन्होंने उनकी बेटी को बीच में घसीटा। लेकिन सलमान इससे इनकार करते हैं और बोलते हैं, ‘आपकी बच्ची भी देख रही है यह शो। यह आप पर सूट करता है?’

इसके बाद निक्की तंबोली ने बताया कि सोनाली फोगाट बाहर की धमकी देती हैं और कहती हैं कि बाहर मेरे बंदे देख लेंगे। मेरा ये पावर, मेरा वो पावर। यह सुनकर सलमान गुस्से से खौल जाते हैं और सोनाली से कहते हैं, ‘बाहर की धमकी दोगी आप? क्या करोगी क्या आप, बताओ।’

लेकिन सोनाली बोलती हैं कि उन्होंने बाहर का कुछ नहीं बोला है और अगर बोला है तो उसे उन्हें दिखाया जाएगा। गुस्साए सलमान फिर बोलते हैं कि बाहर का जो आपने बोला वो हम सब दिखा चुके हैं।

सोनाली के तेवरों से साफ जाहिर है कि वह घर से बेघर होने के लिए अपना नाम सामने आने से बौखला गई हैं। अब वह इस हफ्ते घर से बेघर होंगी या बिग बॉस कुछ और ऐक्शन लेंगे, यह जानने के लिए देखते रहें ‘बिग बॉस 14’।

Back to top button