छोटा पर्दा

बिग बॉस 13: भाईजान के शो में दया तोड़ेंगे दरवाजा, अम्माजी भी कहेंगी-‘ना आना इस देश लाडो’

Image result for बिग बॉस CID के दया, अम्माजी

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादों में रहने वाले शो बिग बॉस के 13वां सीजन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं और खबर है कि इसके नए सीजन के शुरू होने की तारीख भी तय हो चुकी है.इस साल बिग बॉस 13 की शुरुआत कलर चैनल पर होगी. चैनल की ओर से ये भी स्पष्ट कर दिया गया है कि इस साल भी सलमान खान ही शो की मेजबानी करेंगे.

इस बीच बता दे जानकारी मिली है कि बिग बॉस के इस सीजन में कॉमनर्स को मौका नहीं मिलेगा. लिहाजा सेलिब्रेटीज की संख्या अच्छी खासी होने की उम्मीद है. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बिग बॉस  के घर में भाईजान( सलमान खान)  एक्ट्रेस जरीन खान  की एंट्री करवाने वाले हैं. बता दें कि जरीन खान  को बॉलीवुड में लाने का श्रेय भी सलमान खान  को जाता है.

मिली जानकारी के मुताबिक  मेकर्स सीजन 13 को सुपरहिट बनाने के लिए पॉपुलर सेलेब्रिटी फेस को शो का चेहरा बनाना चाह रहे हैं. बताते चले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि CID फेम दया (दयानंद शेट्टी), ‘ना आना इस देश लाडो’ की अम्माजी (मेघना मलिक) और एक्टर करण वोहरा को शो के लिए अप्रोच किए जाने की खबर है. हालांकि, अभी मेकर्स और इन एक्टर्स की तरफ से बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वही ‘ना आना इस देश लाडो’ से घर-घर में पॉपुलर हुई अम्माजी यानी मेघना मलिक की दमदार पर्सनैलिटी को लोग देखना चाहेंगे. एक्टर करण वोहरा टीवी का जान माना नाम हैं. उन्हें जीटीवी के शो ‘जिंदगी की महक’ से पहचना मिली. इन दिनों वे स्टार प्लस के शो कृष्णा चली लंदन में नजर आ रहे हैं.

चैनल से संकेत मिले हैं कि इस बार शो को लेकर काफी बड़े बदलाव संभव हैं. ये भी संकेत मिले हैं कि अब तक मुंबई से पुणे जाते हुए लोनावला इलाके में होने वाला ये शो इस बार मुंबई के गोरेगांव में स्थित फिल्मसिटी स्टूडियो में होगा.इसके लिए अगले महीने से फ़िल्म सिटी में सेट लगाने का काम शुरू होने जा रहा है.

पिछले साल ये शो दिसंबर में ही खत्म कर दिया गया था. इस बार ये शो 13 जनवरी तक चलेगा.  पिछले साल इस शो की टीआरपी उम्मीदों से कम रही थी। इस बार शो के फार्मेट में कुछ बड़े बदलाव होने के संकेत मिले हैं। सूत्रों के मुताबिक इस बार शो में कॉमन प्रतियोगियों को नहीं बुलाया जाएगा, बल्कि सभी घरवाले सेलेब्रिटीज़ होंगे. शो के लिए प्रतियोगियों के चयन की प्रक्रिया भी अगले महीने शुरू होने जा रही है

Back to top button