मनोरंजन

जसलीन ने खोला राज़, कहा- डेट पर गई, Kiss किया, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखे VIDEO

Jasleen Matharu And Anup Jalota

मुंबई. बिग बॉस 12 से निकलने के बाद अनूप जलोटा ने जसलीन से अपने अफेयर को खारिज कर इस मेकर्स का प्लान बताया था। अनूप जलोटा के इस बयान की आंच अब घर के अंदर पहुंच गई है। इस हफ्ते के वीकेंड के वार में अनूप की जोड़ीदार जसलीन को कठघरे में खड़ा किया गया। जसलीन से अनूप के इस बयान पर अब सफाई मांगी जा रही हैं।

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक इस हफ्ते वीकेंड के वार एपिसोड में सीजन 11 की कंटेस्टेंट हिना खान की एक बार फिर एंट्री होगी। हिना इस दौरान कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़ा करेंगी और उनसे अभी तक का हिसाब-किताब मांगेगी। प्रोमो में दिखाया है कि हिना जसलीन को कठघरे में खड़ा कर पूछती हैं- अनूप जी ने घर से बाहर जाकर अपने रिलेशन को झूठा नाटक कहा है।

हिना कहती हैं कि- अनूप जी ने कहा है कि उनका आपके साथ म्यूजिकल रिलेशन है। इस पर जसलीन गुस्से में कहती हैं कि-  मैं उनके साथ डेट पर जाती हूं, किस करती हूं। इसे वो म्यूज‍िकल र‍िलेशन कैसे कह सकते हैं? जसलीन कहती हैं कि किसी भी तरह की सफाई देने से पहले वो बाहर निकलकर अनूप जी से बात कर जवाब मांगेगी।

शिल्पा ने बताई थी सच्चाई 
बिग बॉस में इस हफ्ते सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और घर के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने एंट्री ली थी। इस दौरान शिल्पा ने जसलीन को बताया था कि अनूप जलोटा ने बाहर जाकर आपके साथ म्यूजिकल रिलेशन की बात कही है। इस पर जसलीन शॉक रह गई। जसलीन ने कहा- अनूपजी बाहर जाकर कैसे ये सब कह सकते हैं, जोकि है ही नहीं। शिल्पा की बात सुनकर जसलीन कई देर तक सदमे में रही थीं।

अफेयर को बताया था स्क्रिप्टेड 
अनूप जलोटा ने मीडिया  से बातचीत में जसलीन के साथ अफेयर को स्क्रिप्टेड बताया था। अनूप ने कहा था- प्रीमियर के 6 दिन पहले शो के मेकर्स ने जसलीन को बुला लिया। 15 सितंबर को मैंने प्रीमियर में बताया कि जसलीन मेरी स्टूडेंट हैं।

अनूप कहते हैं- जसलीन ने आकर कहा कि हम दोनों रिलेशनशिप में है। ये सुनकर मैं चौंक गया। शायद छह दिन पहले जसलीन को बुलाकर मेकर्स ने उनसे कहा होगा कि गुरु-शिष्य रिलेशन से हमारा शो चलेगा नहीं। ऐसे में आप एक अलग कहानी बताओ।

Back to top button