मनोरंजन

‘बिग बॉस’ के घर में फिर हुआ धमाल, VIDEO देख लोगो को होने लगी गुदगुदी

 Image result for बिग बॉस के घर

बॉलीवुड के भाई जान सलमान के शो बिग बॉस के घर में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. कभी तीखी बहस तो कभी मौज मस्ती. बता दे’बिग बॉस  का सफर अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है,  इस बीच लोगो का अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है.  अब घर में श्रीसंत  दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी सुरभि राणा  दीपक ठाकुर  करणवीर बोहरा  और सोमी खान ही फिनाले के लिए मुकाबला कर रहे हैं. लेकिन आखिरी हफ्ता आते-आते जहां रोमिल, सोमी, सुरभि और करणवीर जैसे प्लेयर बहुत ही बोरिंग गेम पर उतारू हो गए हैं, वहीं दीपक ठाकुर बहुत ही ज्यादा लाउड हो गए हैं. लेकिन श्रीसंत  ने जिस तरह के तेवर शुरू में अपनाए थे, वैसे ही अब भी बरकरार हैं. ‘बिग बॉस 12  में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत  ने दीपिका कक्कड़ को बहन माना है, और दोनों का एक बहुत ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है

बिग बॉस 12 में इन दिनों श्रीसंत  और दीपिका कक्कड़   की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. श्रीसंत ने दीपिका को बहन माना है, और वे इस रिश्ते को पूरी शिद्दत के साथ निभा रहे हैं. दीपिका और श्रीसंत को कभी आपस में लड़ते देखा जा सकता है तो कभी मस्ती करते हुए. ‘बिग बॉस 12  के फैन श्रीसंत  और दीपिका कक्कड़  की इस बॉन्डिंग को पसंद कर रहे हैं. श्रीसंत अब भी गेम में मसाला डाले हुए हैं, और उनका अंदाज सबको पसंद भी आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/BrkGtb1la8h/?utm_source=ig_embed

‘बिग बॉस 12  ‘ खत्म होने में दो हफ्ते रह गए हैं और सलमान खान भी घर के सदस्यों को इशारा दे चुके हैं कि वे अपनी इमेज पर काम करना शुरू कर दें. सुरभि राणा तो एकदम खामोश हो गई हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें कोई इशारा मिल गया है. रोमिल चौधरी खुद को विजेता मानकर बैठे हैं. हो सकता है, इस बात की जानकारी उन्हें पहले से हो.

https://www.instagram.com/p/BrjeEk3n6FA/?utm_source=ig_embed

वहीं, करणवीर तो बिना कुछ किए घर में इतना समय निकाल ही चुके हैं, और सोमी खान सिर्फ रिश्तों के दम पर ही खुद को शो में बचाए हुए हैं. इस तरह बिग बॉस 12 का अंत आते-आते यह बहुत ही बोरिंग हो गया है, और टीआरपी में भी बहुत कोई चमत्कार नहीं कर पा रहा है.

Back to top button