मनोरंजन

BIG BOSS 12: इस वीक घरवालो पर बढ़ेगा संकट, जानिए कौन होगा बाहर?

सलमान खान के धमाकेदार शो बिग बॉस में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है वही इस 12 वीकेंड के वार एपिसोड के लिए श्रीसंत, करणवीर, अनूप जलोटा और जसलीन और सृष्टि को नॉमिनेट किया गया है। इस हफ्ते इनमें से किसी एक शख़्स का बिग बॉस हाउस में सफर खत्म हो जाएगा। कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें बिग बॉस कंटेंस्टेंट को मिड वीक एविक्शन की जानकारी देते हैं. ये सुनकर सभी चौंक जाते हैं. सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को एक्टिविटी एरिया में भेजा जाता है. इसके बाद सभी घरवालों से पूछा जाता है कि उनके हिसाब से कौन सा सदस्य शो में रहने लायक नहीं है?

दीपिका कक्कड़ सभी को चौंकाते हुए श्रीसंत का नाम लेती हैं. इस दौरान वे रोती भी हैं. वे श्रीसंत से माफी मांगते हुए कहती हैं कि मुझे लगता है वे घर से जाना चाहते हैं. दीपिका के इस फैसले का सुरभि राणा विरोध करती हैं. वे कहती हैं, श्रीसंत जैसे भी हैं उन्होंने अपनी असली पर्सनैलिटी शो में दिखाई है. सौरभ भी श्रीसंत का नाम लेते हैं.

दीपक ठाकुर, उर्वशी वानी, सुरभि, सृष्टि, जसलीन ने नेहा पेंडसे का नाम लिया. अंत में बिग बॉस ने कहा कि यहां पर जनता का फैसला ही माना जाएगा. सभी नॉमिनेट कंटेस्टेंट अपनी जर्नी के बारे में बताते हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में नेहा पेंडसे या श्रीसंत में से किसी एक के बेघर होने की खबरें हैं. इसके अलावा चर्चा ये भी है कि कोई भी कंटेस्टेंट शो से बाहर नहीं होगा. वो सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा संग रहेगा. अब बिग बॉस के मिड वीक एविक्शन में क्या ट्विस्ट आएगा, ये जानने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Back to top button