मनोरंजन

बिग बॉस 12 : मिला ऐसा टास्क शिवाशीष ने लड़कियों के सामने कर दी टॉयलेट, फिर जो हुआ….

Bigg Boss 12

Bigg Boss 12 Shivashish Mishra Captaincy Task: बिग बॉस 12 के 18वें दिन इस सीजन का तीसरा कैप्टेंसी टास्क हुआ। इसमें सौरभ-शिवाशीष की जोड़ी से शिवाशीष, सबा-सोमी की जोड़ी से सोमी और रोमिल-सुरभि की जोड़ी से सुरभि को कैप्टेंसी टास्क का दावेदार बनाया।  इस टास्क के तहत शिवाशीष ने इन दोनों लड़कियों के सामने टॉयलेट कर दी।

कैप्टेंसी टास्क के तहत शिवाशीष, सोमी और सुरभि को बिग बॉस ने कैप्टेंसी रिंग दी थी। ऐसे में जो ये रिंग सबसे ज्यादा वक्त तक पकड़े रहेगा उसी को घर का कप्तान बनाया जाएगा। वहीं, जो भी इस रिंग को पहले छोड़ देगा वह कप्तानी की रेस से बाहर चले जाएगा। इस टास्क के दौरान शिवाशीष को टॉयलेट लगा और वह सुरभि और सोमी को वॉशरूम ले गए। शिवाशीष ने लड़कियों के आगे टॉयलेट किया लेकिन, रिंग नहीं छोड़ी।

कुछ घंटे बीत जाने के बाद सुरभि राणा असहज महसूस करने लगी। फिलहाल अभी ये टास्क पूरा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि इसी तरह का टास्क सीजन 10 में भी हुआ था। जिसमें मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा राउत और बानी जे ने कैप्टेंसी रिंग पकड़ी थी। उस टास्क को जीतकर लोपामुद्रा घर की कैप्टन बनी थीं।

सुरभि और सबा में हुई लड़ाई  
गुरुवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सुरभि राणा और सबा-सोमी खान के बीच लड़ाई देखने को मिली। दरअसल ये लड़ाई मां की कसम को लेकर हुई थीं। इसके बाद सबा-सोमी सुरभि से भिड़ गए थे।

कैप्टेंसी टास्क के दौरान भी शिवाशीष और सोमी मिलकर सुरभि के खिलाफ हो गए थे। इस दौरान अपनी बहन को सपोर्ट करते हुए सबा ने सुरभि को काफी परेशान किया था। वहीं, सोमी ने भी सुरभि को बदतमीज कहा। इसके बाद सुरभि रोने लगी थीं।

दीपक और जसलीन के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं
खान बहनों और सुरभि के अलावा जसलीन और दीपक ठाकुर के बीच तीखी बहस देखने को मिली। ये बहस झाड़ू को लेकर हुई। दरअसल जसलीन से घर की सफाई करते वक्त दीपक के बिस्तर में झाड़ू लगा दिया था। इससे वह नाराज हो गए। इसके बाद उर्वशी दीपक और जसलीन के बीच सुलह कराने का काम करती हैं। वहीं, आज टेलिकास्ट होने के वाले एपिसोड में श्रीसंथ पहली बार जेल जाएंगे।

Back to top button