ख़बरमनोरंजन

Bigg Boss 12: भजन सम्राट को इस सदस्य ने बताया ‘डबल ढोलकी’, और बोलीं-ये बात

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को इस सदस्य ने बताया 'डबल ढोलकी', बोलीं- बेबी के ग्लैमर और अपनी उम्र का उठाया फायदा

नई दिल्ली: सलमान के टेलीविज़न शो ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ में अनूप जलोटा को अभी न जाने क्या-क्या देखना है. ये कोई नहीं जनता।  भजन सम्राट जब से बिग बॉस के घर से बाहर होकर सीक्रेट रूम में आए हैं, उन्हें जसलीन से लेकर घर के सभी सदस्यों के नए नए  चेहरे देखने को मिले हैं. भजन सम्राट के बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर होते ही उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) में एकदम नई जान आई है और वे घर में शिवाशीष तथा रोमिल के साथ कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं. अनूप जलोटा (Anup Jalota) को ये बात चुभ भी रही है, और कई बार कमेंट्स में उनका दर्द भी साफ झलकता है.

View this post on Instagram

#Repost @colorstv • • • • • Jo ab tak de rahe the pyaar woh ab kar rahe hain burai! Kyun ho rahi hai @jalotaanup ke jaane ke baad unke peeth peeche baatein? Dekhna na bhulein #BB12 aaj raat 9 baje. #biggboss12 . Follow @anupjalota_official Follow @anupjalota_official . #anupjalota #JasleenMatharu #love #hate #relationship #relationshipgoals #shivashishmishra #NehaPendse #srishtyrode #dipikakakar #karanvirbohra #SabaKhan #like4likes #likeforlikes #likeforfollow #likeforlikeback #follow4followback #follow_me #followforfollowback #followtrain #colorstv #SalmanKhan #Entertainment

A post shared by Anup Jalota (@anupjalota_official) on

बिग बॉस (Bigg Boss) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) को लेकर रोमिल और सुरभि राणा भी बात करते नजर आते हैं. सुरभि राणा अनूप जलोटा पर साफ-साफ आरोप लगाती हैं कि अनूप जलोटा अपनी उम्र और बेबी के ग्लैमर का फायदा उठा रहे थे. इस पर वकील रोमिल कहते हैं कि 65 का आदमी है थोड़ा शातिर तो होगा ही. इस पर सुरभि कहती है कि शातिर नहीं वे तो हाई लेवल के डबल ढोलकी हैं. इस तरह सुरभि और रोमिल की ये बातें अनूप जलोटा को हर्ट करती हैं.

https://www.instagram.com/p/BoqrQ3DB-1N/?utm_source=ig_embed

यही नहीं, उधर जसलीन शिवाशीष के सामने आंसू बहाती नजर आती हैं और उनसे प्रॉमिस लेती हैं कि वे उनके साथ धोखा नहीं करेंगे जबकि दीपक जसलीन को अनूप जलोटा के खिलाफ भड़काते नजर आते हैं. दीपक जसलीन से कहते हैं कि अनूप घर से जाते समय आपको ताना मारकर गए थे कि बाहर जाकर और कपड़े भिजवा दूंगा. इस तरह घर के सभी सदस्य अनूप जलोटा के खिलाफ बातें कर रहे हैं और अनूप जलोटा को भी माजरा समझ आ गया है कि इस घर में कोई किसी का नहीं. हर कोई मुंह पर कुछ और है और पीठ पीछे कुछ और.

Back to top button