छोटा पर्दामनोरंजन

Bigg Boss 12: भजन सम्राट को आया महबूबा पर गुस्सा, बोले- सौरव कौन है, तुम्हारा साला..

Image result for अनूप जलोटा को जसलीन

नई दिल्ली: सलमान के TV शो  ‘बिग बॉस 12 में जब से अनूप जलोटा की एक बार फिर वापसी हुई है, मगर इस वक्त इनका ये अंदाज देखने वाला है वह इस समय कुछ खतरनाक मूड में नजर आ रहे हैं. भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सीक्रेट रूम से सबकी असलियत देखी है और वह अब उसी को हथियार बना रहे हैं. लेकिन अनूप जलोटा को उनकी पार्टनर रही जसलीन मथारू ने बहुत निराश किया है. अनूप जलोटा के घर से बाहर निकलने के बाद जसलीन मथारू घर के अंदर बहुत कमजोर पड़ गईं. अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने घर में लौटते ही उनकी जमकर क्लास ली है और अब तो वे सौरव पटेल से मसाज करवाने को लेकर वे भड़क पड़े हैं और जसलीन-सौरव को खूब खरी-खोटी सुनाई है.

https://www.instagram.com/p/Bo92mt0nBDT/?utm_source=ig_embed

अनूप जलोटा  और जसलीन मथारू  का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सौरव पटेल भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनूप जलोटा जसलीन पर काफी बरस रहे हैं. अनूप जलोटा जसलीन से कहते हैं कि वे सौरव से मसाज करवा रही हैं. कभी मैंने ऐसा नहीं करवाया. लोग क्या सोचेंगे मजा ले रहा है. अनूप जलोटा कहते हैं कि चार आदमी मुझसे भी पूछेंगे बाहर, सौरव कौन है, आपका साला है. इस तरह अनूप जलोटा का गुस्सा साफ नजर आता है और जसलीन का चेहर उतर जाता है.

वैसे भी ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ ने ऐलान कर दिया है कि अब कोई जोड़ी नहीं रही है. सब अकेले खेलेंगे. इस तरह से जोड़ियों का खेल खत्म हो चुका है. दीपक और उर्वशी में भी काफी गर्मागर्मी हो गई है. दोनों की जोड़ी टूट गई है, और उर्वशी को दीपक की वजह से एविक्शन के लिए नॉमिनेट होना पड़ा है. उधर, श्रीसंत दीपिका के साथ पंगा लेने के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्हीं की वजह से श्रीसंत को घर से बाहर जाना पड़ा था, हालांकि सीक्रेट रूम से उनकी वापसी के बाद दीपिका कक्कड़ का चेहरा उतर गया है.

Back to top button