मनोरंजन

Bigg Boss : निक्की से गंदी लड़ाई के बाद रोएंगी देवोलीना, बोलीं- वीकेंड के वार पर.. देखें Video

‘बिग बॉस 14’ में देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री पर निक्की तंबोली ने जो मुंह बनाया था, उससे इशारा मिल गया था कि वह देवोलीना को पसंद नहीं करतीं और आने वाले दिनों में उनका बड़ा पंगा हो सकता है। कुछ ऐसा ही अब हो गया है। बिग बॉस के घर में आते ही देवोलीना और निक्की तंबोली की गंदी लड़ाई हो गई।

आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें देवोलीना और निक्की के बीच किसी बात पर लड़ाई हो जाती है। देवोलीना कह रही हैं, ‘इसकी तंबोली, अंबोली यहीं पे निकाल दूंगी मैं। ये जाकर तेरे बॉयफ्रेंड्स को दिखा। वीकेंड के वार पर बताऊंगी तुझे।’ निक्की इस बीच देवोलीना को दुत्कारती रहती हैं और उल्टे-सीधे कॉमेंट करती हैं, जिससे देवोलीना रोने लगती हैं।
एजाज़ की प्रॉक्सी बनकर शो में आई हैं देवोलीना
आखिर ऐसा क्या हुआ, जिससे निक्की तंबोली और देवोलीना के बीच इतनी भीषण लड़ाई हुई? निक्की ने ऐसा क्या कहा जिससे देवोलीना के आंसू निकल आए? यह जानने के लिए देखते रहिए ‘बिग बॉस 14’। बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही एजाज़ खान की प्रॉक्सी बनकर ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री की है। चूंकि निक्की, एजाज़ के साथ भी खूब लड़ती-झगड़ती रही हैं। इसलिए हो सकता है कि वह देवोलीना पर भी बरस रही हों।
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Back to top button