मायानगरी

बिग बी ने कम उम्र में क्यों करवा दी बेटी श्वेता की शादी, वजह जान होगी बड़ी हैरानी

बॉलीवुड की दुनिया में एक नाम आज भी सबसे ज्यादा लिया जाता है और इज्जत भी सबसे ज्यादा मिलती है वो है सिर्फ बच्चन परिवार इस परिवार का नाम जब भी लिया जाता है इज्जत से लिया जाता है.क्योंकि एक तरफ अमिताभ की एक्टिंग और दूसरी तरफ उनके परिवार की खुशियाँ देखकर अक्सर लोग यह जरुर सोचते है की आखिर इनकी इन खुशियों का राज क्या है.

क्योंकि आज तक अमिताभ बच्चन ने किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में हिस्सा नहीं लिया है शायद यही वजह है की अमिताभ बच्चन ने राजनीति में कदम रखकर पीछे हटा लिए.

अमिताभ बच्चन का परिवार बहुत छोटा सा है पर इस परिवार के पास सब कुछ है इज्जत और पैसा यहाँ तक की इस परिवार का हर सदस्य फिल्मों में और बॉलीवुड में आना चाहता है पर इस परिवार की एक लड़की फिल्मों में कभी नहीं आई और वो फिल्मों से हमेशा दूर ही रही.जी हाँ हम श्वेता नंदा की बात कर रहे हैं. बच्चन परिवार की सिर्फ यही सदस्य है जो टीवी की दुनिया से दूर रहती है.

आज श्वेता नंदा अपने परिवार में खुश है उनकी शादी उस उम्र कर दी गई थी जब बच्चों को समझ में कुछ भी नहीं आता है.जी हाँ जब श्वेता 23 साल की हुई तो वो एक बच्चे की माँ बन चुकी थी अब आप सोच सकते हैं की उनकी कितनी उम्र रही होगी जब उनकी शादी हुई थी.कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्वेता बच्चन की शादी से पहले अपने पति से अफेयर था और वो गर्भवती हो गयी जिसके बाद बिग बी ने बेटी की शादी जल्दी ही कर दी.

श्वेता आज अपने परिवार को भी संभालती है और वो काम भी करती है वो आज एक जर्नलिस्ट के तौर पर काम करती है.आपको बता दूँ की श्वेता ने शादी के 10 साल बाद काम करने का फैंसला लिया था. और इस फैसले के बाद इन्होने जर्नलिस्ट बनने की सोची और वो आज एक अच्छी जर्नलिस्ट के रूप में जानी जाती है.

खैर श्वेता को टीवी की दुनिया से बचपन से ही डर लगता है तभी तो वो किसी भी तरह के टीवी शो में नहीं आती है. कहा जाता है की श्वेता ने बचपन में ही कह दिया था की वो टीवी की दुनिया का हिस्सा कभी नहीं बनेगी और वो आज तक टीवी की दुनिया का हिस्सा नहीं बनी है.

खबर मिली थी की उन्हें टीवी के एक शो में एंकरिंग करने का मौका मिला था पर उन्होंने यह कहकर उसे टाल दिया की उन्हें जर्नलिस्ट के साथ साथ और भी काम करने होते है जैसे परिवार सँभालना होता है.

श्वेता की शादी बहुत ही कम उम्र में कर दी गई थी वैसे कहा जाता है की उनकी मर्जी से शादी हुई थी और उनकी शादी अच्छे से चल भी रही है पर असल में हुआ क्या था किसी को पता नहीं है. क्योंकि उनकी बॉलीवुड की दुनिया के लोगों में सबसे कम उम्र में शादी हुई है.

Back to top button