देशराजनीति

VIDEO : भोलेनाथ के बाद ‘कृष्ण’ के रंग में रंगे लालू के लाल, सोशल मीडिया पर एक झलक में हुए हिट

भगवान 'शिव' के बाद 'कृष्ण' अवतार में दिखे लालू के लाल तेज प्रताप, सोशल मीडिया पर हुए हिट

मथुरा: आगमी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है सभी पार्टी ने अपनी तैयारियां जोरो से  शुरू कर दी है मगर  राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव कुछ ऐसा करते हैं, जिसकी वजह से वो मीडिया की सुर्खियों में आ जाते हैं. राजनीति के साथ साथ अपने अनोखे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. सावन के माह में उन्होंने शंकर भगवान का वेष धर पूजा-अर्चना की, तो वो सुर्खियों में आ गए, आज फिर उनका एक नया अवतार सामने आया. कृष्ण की नगरी में पहुंचे लालू के बेटे ने कृष्ण के रूप में रंगें हैं. तेजप्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फोटो और वीडियो को शेयर किया है.

Tej Pratap Yadav appears in Krishna avatar in mathura and share his photos social media

तेजप्रताप यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने आपको भगवान कृष्ण के रूप में दिखाया है, वह गायों के बीच बांसुरी बजा रहे हैं और सर में मोर पंख भी लगा रखा है. जैसा भगवान कृष्ण गायों को अपने पास बुलाने के लिए करते थे, उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर वीडियो का कैप्शन भी लिखा है. सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज लोग काफी पंसद कर रहे हैं. इसे अब तक 9,431 लोग देख चुके हैं, वहीं 285 लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है.

Tej Pratap Yadav appears in Krishna avatar in mathura and share his photos social media

सिर्फ वीडियो ही नहीं उन्होंने यनुना किनारे हाथ में बांसुरी लिए, गायों के साथ, बांसुरी बजाते और एक ग्वाला के साथ बैठे अपनी तस्वीर भी साझा किया है. ये कोई पहली बार नहीं है, जब तेज प्रताप अपने बदले हुए स्वरूप के कारण चर्चा में आए हों. इससे पहले जुलाई माह में सावन के पावन महीने में उन्होंने शिव अवतार लिया था. उन्‍होंने भगवान शिव का रूप धारण कर शिव की पूजा के लिए देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम के लिए निकले थे.

इससे पहले एक बार और लोगों ने उन्हें फतुहा के मौजीपुर में गोवर्धन यज्ञ में बांसुरी बजाते हुए सुना था. वहां भी लोगों ने उन्हें एक अलग ही अंदाज में देखा था. सफेद कुर्ते पजाने और पीले अंगवस्त्र (फतका) में दिखाई दिए थे.

Tej Pratap Yadav appears in Krishna avatar in mathura and share his photos social media

आपको बता दें लालू के दोनों बेटों के बीच मतभेद की खबरे आती रही हैं. जिस पर आरजेडी नेता और खुद दोनों भाई खंडन करते रहे हैं. लेकिन कुछ दिन पहले ही लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने खुद दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की बात स्वीकार किया था. हालांकि, बाद में उन्होंने ये बयान दिया था कि मीडिया ने मेरी बात का गलत अर्थ निकाला.

Back to top button