उत्तर प्रदेश

योगी से मिले भोजपुरी सुपरस्टार्स, यहां से टिकट मिलने की खबर

Loksabha Election 2019 : भोजपुरी गायक और अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' बीजेपी में शामिल

2014 से बढ़िया माहौल, पाताल में भी सीट निकाल लेगी भाजपा-रवि किशन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की रवि किशन और निरहुआ ने मुलाकात, पूर्वांचल से मिल सकता है टिकट

लखनऊ, । लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं से लेकर फिल्म अभिनेता भी जनता के बीच जाकर अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बुधवार को भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने मुलाकात की। दोनों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी है।
चर्चा है कि दोनों अभिनेताओं को पार्टी पूर्वांचल की अहम लोकसभा सीटों से मैदान में उतार चुकी है। रवि किशन का नाम गोरखपुर से और निरहुआ का आजमगढ़ सीट से चर्चा में है। हालांकि पार्टी की ओर से भी इस तरह की पुष्टि नहीं की गई है।

निरहुआ ने कहा कि हम चाहते हैं नरेंद्र मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने। जैसा पार्टी चाहेगी, हम वैसा अपना सहयोग देंगे। वहीं इस मुलाकात को लेकर रवि किशन ने कहा ​कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ रहा हूं, लेकिन कहां से लड़ूंगा ये पार्टी तय करेगी। उन्होंने कहा कि माहौल इतना बढ़िया है कि पाताल में भी भाजपा सीट निकाल लेगी। इस बार साल 2014 से भी बढ़िया माहौल है।
रवि किशन का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने कहा कि अबकी बार भी मोदी सरकार ही चुनाव जीतेगी। 56 इंच की छाती वाला इंसान फिर से प्रधानमंत्री बनने वाला है। रवि किशन ने इस वीडियो में कहा है कि देश का पहला ऐसा प्रधानमंत्री है जो 130 अरब की जनता के लिए चौकीदार बना है। उनका व्यक्तित्व अद्भुत है। मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है, जिन पर किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगा है।
रवि किशन ने 2014 में लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट से लड़ा था। उन्होंने जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर किस्मत आजमाई थी, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई थी। उन्हें सिर्फ 42 हजार 759 मत मिले थे। जबकि भाजपा उम्मीदवार कृष्ण प्रताप ने 3 लाख 67 हजार 149 वोट पाकर जीत का परचम लहराया था। इसके बाद रवि किशन फरवरी, 2017 में भाजपा में शामिल हो गए।

Back to top button