मायानगरी

जब कॉमेडियंस को भारी पड़े मजाक, बेहूदा कमेंट पर अक्षय ने तो एक के मारा था थप्पड़ !

बॉलीवुड में वाद-विवाद का मामला आए दिन सामने आता रहता है! बॉलीवुड में कई बार कुछ गलत बयान पर बहुत बड़ा हर्जाना भरना पड़ता है! अकसर बॉलीवुड में ये देखा जाता है,स्टार्स एक दूसरे के बारे में अपशब्द का प्रयोग करते है चाहे यह जाने-अनजाने में किये गए हो लेकिन बाद में इसका भुकतान करना पड़ता है! ऐसा ही हुआ कुछ कॉमेडियन्स के साथ,कुछ मजाक ऐसे कर दिए गए जो उनपर पड़ गए भारी!इसलिए कहते है किसी पर कमेंट करने से पहले सोच लेना चाहिए ना जाने कब किसे कोई बात बुरी लग जाए! आज हम आपको बताने जा रहे है कॉमेडियन्स के ऐसे कमेंट जिन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को दिलाया गुस्सा! जिसके बाद वह नराज होकर शो छोड़ने पर मजबूर हो गए! आइये जानते है ऐसे मामलो के बारे में!

1 कपिल शर्मा

खबरों की माने तो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ 2014 में उस वक़्त विवादों में था,जब कपिल ने एक शो में प्रेग्नेंट लेडी का मज़ाक उड़ाया था! इसका अवरोध करते हुए कई महिला संगठनों ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया था। और कपिल शर्मा को इस मज़ाक उड़ने के लिए माफ़ी मांगने को भी कहा गया था!

2 कृष्णा

इसी साल कृष्णा ने अपने मामा “गोविंदा” पर कृष्णा के शो में आने के लिए बहाने बनाने के आरोप लगाए थे! जिसके कारण दोनों मामा भतीजे का बोलना लगभग बंद होगया था! इसका अंजाम कृष्णा को बाद में झेलना पड़ा,यही वजह रही कि वे कृष्णा को सबक सिखाने के लिए फैमिली के साथ गोविंदा कपिल के शो में पहुंचे। हालांकि, बाद में मामा-भांजे ने अपने बीच के डिफरेंसेज सॉल्व कर लिए।

‘द कपिल शर्मा शो’

इसी साल कपिल शर्मा के शो में रोशेल राव और कीकू शारदा द्वारा नर्स का रोल निभाया गया और वह हंसाने का काम कर रहे थे। लेकिन नर्सों का कहना था कि कंटेंट उनके लिए अपमानजनक है। हम आपको बता दे की यूपी राजकीय नर्सेज संघ ने ऑल इंडि‍या गवर्मेंट नर्सेज फेडरेशन (AIGNF) के साथ मि‍लकर मामले में वि‍रोध दर्ज कराया था! जिसके बाद कपिल के शो में काम कर रहे सभी कास्ट को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा!

कीकू पर भी भारी पड़ा मजाक

2016 में कपिल शर्मा के शो की टीम को काफी दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है! जैसे की आपको पता ही होगा एक चैनल के स्पेशल शो ‘जश्न-ए-आजादी’ के दौरान कीकू शारदा ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ‘इंसान’ का गेटअप कर लोगो को हसाया था! लेकिन यह बात राम रहीम के समर्थकों को नागवार गुजरी और उन्होंने हरियाणा में कीकू के खिलाफ न केवल धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाकर FIR दर्ज करा दी थी जिसके लिए उन्हें 14 दिन की कस्टडी का आदेश भी दिया गया। बाद में कीकू ने माफी मांगी, तब जाकर मामला शांत हुआ।

सुगंधा मिश्रा भी नहीं बच पाई इन विवादों से

सिंगर सुगंधा मिश्रा पर भी विवादों का सिलसिला उठा जब उन्होंने एक अवार्ड्स फंक्शन में लता मंगेशकर की मिमिक्री की!उनके एक्ट के बाद वहां मौजूद अलका याज्ञनिक और ललित पंडित ने विरोध जाहिर किया था।

यू ट्यूब भी फसा था अश्लील कंटेंट के चक्कर में

फरवरी 2015 में यू-ट्यूब चैनल All India B*****d (AIB) अपने अश्लील कंटेंट के कारण विवादों में रहा था।जिसके कारण मुंबई के एक कोर्ट ने कार्यक्रम में शामिल हुए अर्जुन कपूर, राजीव मसंद, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, अदिति मित्तल, आशीष शाक्या, गुरुसिमरन खंभा, तन्मय भट्ट, रोहन जोशी, रणबीर सिंह, करण जौहर, एआईबी रोस्ट के आयोजनकर्ता, नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और जनरल सेक्रेटरी के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया था।

तन्मय भट्ट भी रहे विवादों में

इसी साल ‘AIB रोस्ट’ के को-फाउंडर तन्मय भट्ट भी खूब विवादों में रहे थे! उन्होंने एक विडियो में लाता मंगेशकर और सचिन तेंडुलकर के बीच सिविल वॉर दिखाया था। जिसके बाद वह कई विवादों में फसे, उनके खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने FIR दर्ज कराई थी और उन्हें धमकी भी दी गई थी।

जब अक्षय ने सिद्धार्थ जादव को मारा थप्पड़

कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में जब ‘हाउसफुल 3’ की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची, तब खूब विवाद हुआ था। कहा जाता है कि इस दौरान अक्षय ने सिद्धार्थ जादव को थप्पड़ मार दिया था। दरअसल, शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने लीसा हेडन पर रेसिस्ट कमेंट करते हुए उन्हें ब्लैक अफ्रीकन कहा था। अक्षय को यह मजाक नागवार गुजरा। उन्होंने न केवल सिद्धार्थ को रोका। बल्कि उन्हें थप्पड़ भी रसीद कर दिया। बाद में कृष्णा अभिषेक ने इसपर सफाई देते हुए कहा था कि शो के दौरान जो हुआ, वह सिर्फ मजाक था।

Back to top button