देश

चुनावी नतीजे घोषित होने से पहले बेगूसराय में बवाल, सीपीआई ऑफिस पर पथराव

बेगूसराय । मतगणना का परिणाम घोषित होने से पहले ही बेगूसराय में बवाल हो गया है। बताया जा रहा है कि गिरिराज सिंह द्वारा ढ़ाई लाख से अधिक की बढ़त की सूचना पाते ही उनके समर्थक जश्न मनाने लगे।

इस जश्न के दौरान भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) ऑफिस के सामने कुछ युवकों ने आतिशबाजी शुरू कर दी। जिसे सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने रोका तो दोनों पक्षों के समर्थक उलझ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी होने लगी तथा सीपीआई ऑफिस पर भी पथराव किया गया। आसपास की दुकानों पर भी पत्थर चलाए गए हैं। जिसके बाद पटेल चौक के आसपास की तमाम दुकानें बंद हो गई हैं।
मामले की सूचना पाते ही एसपी अवकाश कुमार कई थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच घटना का जायजा ले रहे हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।
जिला निर्वाचन पदाधिकारी राहुल कुमार ने 21 मई को ही आदेश जारी कर 23 एवं 24 मई को पूरे जिला में निषेधाज्ञा लागू कर आतिशबाजी एवं शक्ति प्रदर्शन पर रोक लगाई गई थी। इसके बाद भी आतिशबाजी की गई, जिसके कारण दो पक्षों में विवाद हो गया। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने भाजपा एवं इससे जुड़े लोगों पर कार्यालय पर हमले का आरोप लगाया है।
Back to top button