उत्तर प्रदेश

दुल्हन बोली- ‘नहीं जाऊंगी ससुराल, सुहागरात पर पता चला कि पति है किन्नर’

Image result for विवाह

यूपी  बरेली में एक दिल दहला देने वाला मामला  सामने आया. शहर के एक घर में विवाह का माहौल था, लड़की के परिवार वालों ने बड़े धूमधाम से सारी जिम्मेदारियों को निभाते हुए लड़की की शादी कराई. कुछ दिन बाद कुछ ऐसा पता चला जिसे सुनकर दुल्हन के होश उड़ गए. शादी के बाद दुल्हन को पता चला कि दूल्हा किन्नर है और किन्नरों के साथ ही रहता है. अपनी सच्चाई स्वीकार करते हुए दूल्हे ने बताया कि वह किन्नर है और उसके घर वालों ने जबरन उसकी शादी करवा दी है. वो कभी शादी नहीं करना चाहता था.

दरअसल जखीरा की रहने वाली युवती के शादी मलूकपुर के रहने वाले शाहरुख़ से हुई थी. पीड़िता ने बताया की इसी साल 29 अगस्त को उसकी शादी हुई थी. सुहागरात वाले दिन ही उसके पति शाहरुख़ ने उसके साथ संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. वो कई दिनों तक ऐसे ही बात को टालता रहा. शाहरुख़ जब गुरुग्राम गया तो उसकी नवविवाहिता पत्नी भी उसके साथ चली गई. वहां जाकर पता चला की शाहरुख़ डांस पार्टी चलाता है और किन्नरों के साथ महिलाओं वाले कपड़े पहनकर डांस करता है. उसके बोलने, चलने का तरीका भी किन्नरों वाला है.

पीड़िता ने बताया कि जब उसको अपने पति की सच्चाई पता चली तो उसने अपने सास-ससुर से शिकायत की जिसके बाद ससुराल वालों ने उसपर अत्याचार करना शुरू कर दिया. उसके साथ नौकरनी जैसा व्यवहार किया जाने लगा. जिसके बाद वो अपने मायके आ गई और 4 अक्टूबर को उसने थाने में लिखित शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस मामले में एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह का कहना है की मामले की जांच की जा रही है और एफआईआर दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी भी की जाएगी

Back to top button