ख़बरदेश

ओबामा के इस अंदाज को देख सब रह गए हैरान, बच्चों को दिया सरप्राइज, देखें VIDEO

सिर पर लाल टोपी और झोला लेकर अस्पताल पहुंचे बराक ओबामा, बच्चों ने कुछ यूं दिए रिएक्शन, देखें VIDEO

कभी कभी जिंदगी में कुछ ऐसा हो जाता है जिसपर यकीन करना मुश्किल सा हो जाता है. मगर वो लह्मा हमारे जिंदगी का सबसे प्यार हिस्सा बन जाता है. ऐसा ही कुछ यहाँ भी देखने को मिला. जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा अब सैंटा बन गए हैं. वॉशिंगटन के अस्पताल में बराक ओबामा अचानक सिर पर लाल टोपी और कंधे पर झोला लेकर एक बच्चों से मिलने पहुंचे. उनके झोले में बच्चों के लिए बहुत सारे गिफ्ट्स थे, जिसे उन्होंने चिल्ड्रन नेशनल हॉस्पिटल में मौजूद बीमार बच्चों को दिए.

बराक ओबामा को देख पूरे स्टाफ ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया. वहीं, ओबामा ने भी उनका शुक्रिया किया. साथ ही ट्विटर पर बराक ओबामा के इस विज़िट का वीडियो भी शेयर किया.

ओबामा ने कहा कि उन्हें अस्पताल में मौजूद बच्चों और उनके परिवार वालों से बात करके बहुत अच्छा लगा. साथ ही यह भी कहा कि इस अवस्था में दो बेटियों के पिता होने नाते मेरे लिए सबसे जरूरी यही होगा कि बच्चों की अच्छे से देखभाल करने वाले हमेशा आस-पास हों.

View this post on Instagram

Who said the Grinch stole Christmas?! Our patients and their families received a HUGE holiday surprise when @barackobama warmed our hallways with a huge bag of gifts for our patients! Thank you so much for visiting! 🎄#SWIPELEFT to see more! #Holidaysatchildrens #ObamaAndKids #ObamaClaus

A post shared by Children's National Hospital (@childrensnational) on

बता दें, बराक ओबामा यूनाइटेड स्टेट्स के 44वें राष्ट्रपति रहे और अब वो वॉशिंगटन में रहते हैं. कुछ इसी सैंटा बनकर वो साल 2017 में भी एक स्कूल में गए थे.

Back to top button