जरा हट के

मासूम जान के साथ हुई हैवानियत की हद पार, मां-बाप ने जला दिया माइक्रोवेव में !

छोटे से बच्चे के साथ हुई हैवानियत की हद पार जला दिया माइक्रोवेव में! पूरी दुनिआ में माता-पिता बच्चों के लिए भगवान के समान होते हैं! अपने छोटे से बच्चे को माता-पिता चाहे कितना भी दुख दर्द क्यों न हो उसको सहन करके बड़ा करते हैं! उसको दुनिया के लायक भी वहीँ माँ बाप बनाते हैं! आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनने के बाद आपकी भी रूह तक कांप जायेगी!

भगवान का रूप समझे जाने वाले बच्चे के साथ इतना बड़ा दुष्कर्म हुआ है! इस छोटे से बच्चे ने जिसने अभी तक दुनिया में कुछ भी नहीं देखा था! उसे जलती हुई आग के हवाले कर दिया हमारे भारत देश में माँ बाप को सबसे ऊचा दर्जा प्राप्त है! और बच्चो को भगवन का रूप माना जाता है! आखिर किस वजह के कारण इन माँ बाप ने अपने बच्चे को माइक्रोवेव के हवाले कर दिया! उस नादान से बच्चे की क्या गलती होगी!

एक माता-पिता को उनके 4 महीने के बच्चे को माइक्रोवेव में रखकर आग में झुलसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है! और पुलिस के द्वारा इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद जब इन्होंने बच्चे को जलाने की जो वजह बताई उसके बारे में सुनकर वहां मौजूद हर शख्स दंग रह गया!

दरअसल वो बहुत रो रहा था, मां-बाप का संभोग करने का मन था, उन्होंने उसे खामोश कराने के लिए माइक्रोवेव में रख दिया. उस वक्त घर पर बिजली नहीं आ रही थी. लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया कि माइक्रोवेव का स्विच ऑन पोजीशन पर है. थोड़ी ही देर में बिजली आ गई और बच्चे का ऐसा हाल हो गया.

Back to top button