मायानगरी

‘Avengers Endgame’ ऑनलाइन हुई लीक, इस वेबसाइट पर लोग धड़ल्ले से देख रहे फिल्म

हॉलिवुड फिल्मAvengers Endgame : एंडगेम’ इस आज यानि  शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और हॉलिवुड फिल्मAvengers Endgame  को लेकर दर्शको में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। बताते चले फिल्म की अडवांस बुकिंग में ही सभी शोज हाउसफुल हो चुके हैं। फिल्म के प्रति फैंस की दिवानगी की इस हद तक है कि इस फिल्म के टिकट 2,400 रुपये तक में बिके हैं। लेकिन लगता है कि यह फिल्म भी अब पाइरेसी पायरेसी वेबसाइट Tamilrockers की ताजा शिकार हुई है। 26 अप्रैल को रिलीज से पहले ही टोरेंट की कई वेबसाइट्स पर फिल्‍म लीक हो गई है। इस समय दुनिया भर में अवेंजर्स इंडगेम की जबरदस्‍त चर्चा है। ऐसे में फिल्‍म के लीक होने से इसके बिजनेस पर बुरा असर पड़ने की आशंका से कतई इनकार नहीं किया जा सकता।

मिली खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि तमिल रॉकर्स ने अपनी वेबसाइट पर इस फिल्म को लीक कर दिया है। इस संबंध में फैंस ने कई स्क्रीनशॉट्स तक ट्विटर पर शेयर किए हैं।

इस बीच बताते चले कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों से गुजारिश की थी कि वे इस फिल्म से जुड़े स्पॉइलर्स व अन्य जानकारी लीक न करें। हमारे सहयोगी इंडियाटाइम्स डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिन पहले ही ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ से जुड़े कुछ विडियो लीक हुए थे और अब Tamil Rockers की वेबसाइट पर पूरी की पूरी फिल्म उपलब्ध है।

अवेंजर्स: एंडगेम’ से पहले TamilRockers.com हॉलिवुड के अलावा कई बॉलिवुड और साउथ की फिल्में भी लीक कर चुकी है। पिछले साल यानी 2018 में इस वेबसाइट को चलाने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन फिल्मों के लीक मामले में कोई कमी नहीं आई। इससे पहले भी दिसंबर 2016 और सितंबर 2017 में इसके मालिक गिरफ्तार हो चुके हैं। सरकार Tamil Rockers Website को कई बार ब्लॉक कर चुकी है लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नाम और आईपी एड्रेस के साथ फिर सक्रिय हो जाती है।
Back to top button