मायानगरी

Google पर सब गायब कर रहा है Thanos, चुटकी बजाते ही आप जाएंगे चौंक

हॉलिवुड फिल्मAvengers Endgame : एंडगेम’ इस आज यानि  शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और हॉलिवुड फिल्मAvengers Endgame  को लेकर दर्शको में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. बताते चले फिल्म की अडवांस बुकिंग में ही सभी शोज हाउसफुल हो चुके हैं। फिल्म के प्रति फैंस की दिवानगी की इस हद तक है कि इस फिल्म के टिकट 2,400 रुपये तक में बिके हैं। इस हॉलिवुड फिल्म को देखने के लिए लाखों फैन्स पहले से ही टिकट बुक करवाकर इस सुपरहीरोज़ से भरी फिल्म  को देख रहे हैं। मगर अब लगता है कि गूगल पर भी ‘अवेंजर्स’ का जादू छा गया है।

 

इस हॉलिवुड फिल्म का क्रेज को देखते हुए इस वक्त क कमाल की चीज देखने को मिली। जिसका इस्तेमाल कर यूजर्स को थानोस जैसी सुपर पावर मिल जाती है। ऐसा हकीकत में नहीं होता है, लेकिन वेब पर आपको थानोस और इंफिनिटी स्टोन की ताकत नजर आती है। दरअसल गूगल सर्च में जब हम Thanos लिखते हैं तो उसका स्टोन वाला हाथ का एक फोटो साइड में उभरकर आता है। उस फोटो पर जैसे ही हम क्लिक करते हैं तो पेज पर दिख रही सारी चीजें धूल की तरह चुटकियों में गायब हो जाती हैं।

 

 

यह कुछ वैसा ही है जैसे कि ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ और ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ में विलन थैनस करता है। पिछले पार्ट में चुटकी बजाकर उसने आधी दुनिया खत्म कर दी थी और हाल ही में रिलीज हुए पार्ट यानी ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ में भी वह कुछ ऐसा ही करता है।

 

एनालिस्ट्स का कहना है कि ये फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर हो सकती है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। चीन में इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है। बता दें कि ये फिल्म मार्वल की एवेंजर्स सीरिज की आखिरी फिल्म है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग काफी बात कर रहे हैं। एवेंजर्स एंडगेम देखने के बाद मार्वल फैंस ट्विटर पर अपने रिएक्शन देख सकते हैं।

Back to top button