देश

अमेठी में राहुल की हार पर चाची मेनका का तंज, बोली- राजनीति बच्चों का खेल नहीं

Image result for राहुल मेनका का तंज

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मिली अमेठी सीट से हार पर अब केन्द्रीय मंत्री और उनकी चाची मेनका गांधी ने उन पर तंज कसा है। मेनका ने कहा है कि राजनीति कोई बच्चों का खेल नहीं है। मेनका ने कहा कि उनकी तरफ से कैंपेन में कोई भी सही बात नहीं उठाई गई, गाड़ी में बैठ हाथ हिलाने से इल्केशन नहीं बनता है। अगर राजनीति करनी है तो ठीक से करें और राजनीति गंभीरता से करें।

प्रियंका और राहुल पर मेनका गांधी का कहना है, ‘उन्होंने कैंपेन में एक भी अक्ल की चीज नहीं उठाई। ऐसी चीजों पर बोलते रहे, जिनका गांव वालों से कोई मतलब ही नहीं था। केवल गाड़ी में बैठने, हाथ हिलाने से इलेक्शन तो नहीं जीता जाता है. चुनाव को गंभीरता से लें. यह बच्चों का खेल तो है नहीं कि फूल एक दूसरे पर फेंकते रहे, हाथ हिलाते रहें. लेकिन कांग्रेस की प्रासंगिकता बिल्कुल शून्य हो चुकी है। उनके जमीन पर कुछ नहीं है। पूरे उत्तर भारत में वो है ही नहीं।’

सुलतानपुर सीट से जीती हैं मेनका

उत्तर प्रदेश की सुलतानपुर लोकसभा सीट पर इस बार कांटे की टक्कर देखने को मिली। शुरुआत से ही बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी और गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिर्फ उर्फ सोनू सिंह के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। हालांकि, आखिरी बाजी मेनका गांधी के हाथ लगी और उन्होंने 14,526 वोटों के अंतर से सोनू सिंह को हरा दिया। कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. संजय सिंह को सिर्फ 41,681 वोट मिले।

Back to top button