देशराजनीति

सिलचर से पीएम करेंगे असम में लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद

Image result for मोदी

सिलचर  । लोकसभा चुनाव-2019 के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों को अमलीजामा पहनाने में जुट गई हैं। इस कड़ी में केंद्र और राज्य की सत्ताधारी पार्टी भाजपा काफी पहले से ही चुनावी प्रक्रिया आरंभ कर चुकी है। असम में लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के बराकघाटी के कछार जिला मुख्यालय सिलचर शहर से करने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार

सिलचर शहर के असम रायफल के खेल मैदान में आगामी 04 जनवरी को एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके मद्देनजर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास के अलावा अन्य शीर्ष भाजपा नेता सिलचर शहर का लगातार दौरा कर जनसभा की तैयारियों को पुख्ता बनाने में जुट गए हैं।

भाजपा सूत्रों ने दावा किया है कि इस बार की जनसभा में बराकघाटी में अब तक हुई सभी जनसभाओं का रिकार्ड टूट जाएगा। एक अनुमान के अनुसार जनसभा में लगभग 03 लाख से अधिक लोगों के हिस्सा लेने का अनुमान जताया गया है। सूत्रों ने बताया है कि 04 जनवरी को होने वाली जनसभा में बराकघाटी के तीन जिला कछार, करीमगंज, हैलाकांदी के साथ ही पहाड़ी जिले डिमा हसाउ के भाजपा समर्थक व कार्यकर्ता शामिल होंगे। सूत्रों ने दावा किया है कि कछार जिले से लगने वाले त्रिपुरा व मिजोरम राज्य से भी भाजपा समर्थकों के इसमें हिस्सा लेने की संभावना है। भाजपा प्रधानमंत्री की राज्य में पहली चुनावी सभा को बेहद शानदार बनाने में जुटी हुई है।

Back to top button