उत्तर प्रदेश

अमेठी में पूछीं स्मृति ईरानी- क्या किये हैं बताएं राहुल ?

Image result for स्मृति ईरानी RAHUL

अमेठी,.  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उत्तर प्रदेश के अमेठी में किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस और उसके अध्यक्ष व स्थानीय सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। स्मृति ने रविवार को गौरीगंज स्थित नवोदय विद्यालय में किसानों को संबोधित करते हुये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि सांसद रहने के बावजूद उन्होंने क्षेत्र के लिये कुछ नहीं किया।
प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि देने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले को उन्होंने किसानों की भलाई की दिशा में उठाया गया पहला कदम बताया और कहा कि इससे अमेठी के तीन लाख 80 हजार किसानों को फायदा होगा।
केंद्रीय मंत्री ने अमेठी के सांसद और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि श्री गांधी 15 साल से अमेठी के सांसद हैं लेकिन आज तक लोकसभा में उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिये कुछ भी नहीं कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सिर्फ यहां की जनता को छलने का काम किया है।
ईरानी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र के पांच लाख किसानों को विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित किया है। उन्होंने बताया कि आयुष्मान भारत योजना से अमेठी में 315 गरीबों का मुफ्त में इलाज हुआ और अन्य योजनाओं से क्षेत्र के 10 करोड़ लोगों को भी फायदा पहुंचा है।
इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी, जिलाधिकारी आरएम मिश्र, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक जमुना प्रसाद मिश्र और पूर्व विधायक जंग बहादुर सिंह समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Back to top button