खेल

अश्विन का ‘गब्बर’ ने डांस कर यूं उड़ा दिया मजाक, वायरल हुआ विडियो

shikhar dhawan

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल शनिवार को खेले गए मैच में अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी शिखर धवन को उसी तरह से आउट करने की कोशिश की जिस तरह से उन्हों ने बटलर को आउट किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण में सोशल मीडिया पर क्रिकेट के ट्रेंड अनेक घटनाओं के इर्द-गिर्द घूम रहे हैं। इनमें से एक घटना जिसका असर अब तक बना हुआ है, वह है रविचंद्रन अश्विन का जोस बटलर को ‘माकंड’ आउट करना। इस घटना के कई मैच बीत जाने के बाद भी बल्लेबाजों के मन में अश्विन को लेकर डर बना हुआ है।

अश्विन को देखते ही वापस क्रीज में हो गए

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया के ‘गब्बर’ यानि शिखर धवन भी अश्विन से डरे हुए नजर आए। दरअसल, जब अश्विन बॉलिंग कर रहे थे तब शिखर धवन नॉन स्ट्राइस एंड पर खड़े थे। वह रन लेने के लिए क्रीज से कुछ आगे निकले, लेकिन अश्विन को देखते ही वापस क्रीज में हो गए।

प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया

सोशल मीडिया पर शिखर धवन और आर अश्विन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले में डेविड वॉर्नर भी अश्विन से डरकर क्रीज के अंदर वापस आ गए थे। वहीं, दिल्ली की 10 मैचों में यह छठी जीत है और 12 अंकों के साथ उसने प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है।

Back to top button