उत्तर प्रदेश

आशा.. समुदाय और स्वास्थ्य विभाग की एक मजबूत कड़ी: अजय प्रताप

शाहजहांपुर में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत गांधी भवन प्रेक्षागृह में जनपद स्तरीय आशा सम्मेलन हुआ.. जिसमें जिले के सभी ब्लॉकों में सराहनीय कार्य करने वाली आशा कार्यकर्ताओं को सम्मेलन के मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप यादव ने सम्मानित किया..

आशा सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

जिला पंचायत अध्यक्ष अजय ने कहा कि आशा समुदाय और स्वास्थ्य विभाग की एक मजबूत कड़ी है, जो इन्हें जोड़ने का कार्य करती है.. डीएम अमृत त्रिपाठी ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं को गांवों तक पहुंचाने में आशाओं एवं संगिनियों का योगदान सराहनीय है.. उन्होंने कहा की आशा सम्मेलन का उद्देश्य जिले की सभी आशाओं को एक मंच पर लाकर उनके कार्यो की सराहना करना और उनके द्वारा किये गए कार्यो के लिए उन्हें सम्मानित करना है..

डीएम ने सीएमओ को निर्देश दिए कि जब तक जिले की सभी आशाएं एक मंच पर न आ जाए तब तक आशा सम्मेलन मनाया जाए.. स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथियों की वाहवाही पायी.. इस मौके पर सीएमओ आरपी रावत, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. शैलेंद्र आर्य, डॉ. लक्षमण, इमरान अली, पुष्पराज गौतम, डॉ.विपिन मिश्र, डॉ. विजय जौहरी, नवीन कुमार, विमला बहन आदि मौजूद रहीं.. संचालन जिला स्वास्थ्य एवं सूचना अधिकारी कृष्ण मोहन कनौजिया ने किया..

Back to top button