ख़बरमनोरंजन

Aryan Khan Case : NCB के रडार पर है कई स्टार किड्स, अनन्या का कोई भी जवाब बढ़ा सकता है आर्यन की मुश्किलें

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब धीरे-धीरे इनके संपर्क में रहने वाले कई स्टार किड्स भी NCB की रडार पर आ गए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को एक्ट्रेस और अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए NCB ऑफिस बुलाया गया था। उनसे तकरीबन सवा 2 घंटे पूछताछ हुई है। शुक्रवार सुबह 11 बजे उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

NCB के करीबी सूत्र ने बताया कि आर्यन खान के टच में रहने वाले एक बड़े प्रोड्यूसर की बेटी, एक एक्टर के भतीजे, एक बड़े एक्टर की बेटी और एक बड़ी एक्ट्रेस की बहन भी NCB के रडार पर हैं। आर्यन के साथ इनके चैट भी मिले हैं।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आर्यन ने इनसे ड्रग्स को लेकर कोई बात की थी या नहीं। NCB के हाथ आर्यन के जो चैट्स लगे हैं, वे काफी पुराने हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि इनमें से एक ने देश भी छोड़ दिया है। सूत्रों के मुताबिक ये सभी आर्यन के साथ एक वॉट्सऐप ग्रुप का हिस्सा हैं। आने वाले समय में NCB इन्हें भी पूछताछ के लिए समन कर सकती है।

अनन्या और आर्यन के लिंक तलाश रही NCB
NCB अनन्या से आर्यन खान से जुड़े लिंक तलाश रही है। बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े अनन्या से कुछ प्रमुख सवालों के जवाब जानना चाहते हैं। इनमें- वो आर्यन को कैसे और कब से जानती हैं? उनकी और आर्यन की मुलाकात कब हुई थी? क्या उन्होंने आर्यन को ड्रग्स लेते देखा है? आर्यन आखिर किस शख्स से ड्रग्स मंगवाते थे? क्या आर्यन के साथ उन्होंने भी कभी ड्रग्स ली है? क्या वो किसी ड्रग सप्लायर को जानती हैं? किन-किन मौकों पर ड्रग्स लिया गया? क्या इसमें कोई फिल्म स्टार, उनके परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं? NCB अनन्या से बॉलीवुड से जुड़े अन्य लोगों को लेकर भी सवाल करेगी?

अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की मुश्किलें बढ़ा सकता है
2 अक्टूबर को आर्यन की गिरफ्तारी के साथ ही अनन्या का नाम सामने आया था, लेकिन NCB ने उनसे पूछताछ में 20 दिन लगा दिए। सूत्रों के मुताबिक अनन्या से पूछताछ में जांच एजेंसी आर्यन से जुड़ी हर बात की तह तक पहुंचना चाहती है। पूछताछ में अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की बेल के लिए मुसीबतें बढ़ा सकता है। बताया जा रहा है कि NCB को केस से जुड़ी जानकारी 26 अक्टूबर को अदालत को देनी है। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में आर्यन के खिलाफ कोई भी जवाब या क्लू आर्यन के जेल से बाहर आने में आड़े आ सकता है।

शाहरुख के घर पहुंचे NCB अधिकारी
NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ पर भी पहुंचे। टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वे उनके घर पहुंचे थे। टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें।

उधर, NCB को अनन्या घर पर नहीं मिलीं। NCB को अनन्या और आर्यन के बीच के कुछ चैट मिले हैं। इन्हीं चैट की पुष्टि करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए NCB की टीम उनके घर पहुंची। बता दें कि अनन्या और शाहरुख के बेटे आर्यन के बीच अच्छी दोस्ती है। NCB के हाथ जो चैट लगे हैं, उनमें आर्यन ड्रग्स को लेकर अनन्या से बात कर रहे हैं।

के.आर.के ने भी किया ऐसा ही दावा
खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने कुछ दिन पहले दावा किया था कि आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के बहुत से स्टार किड्स भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मेरे सूत्रों के अनुसार आर्यन खान की घटना के बाद कई सेलिब्रिटी के बच्चे भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं! उन्हें लगता है कि अगर आर्यन खान के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है!’

कंगना के निशाने पर रहे हैं ‘स्टार किड्स​​​​​’
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का ड्रग्स मामला सामने आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट ने श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते हैं, ‘माल है क्या।’ इन चारों एक्ट्रेस से NCB की टीम पूछताछ कर चुकी हैं।

कंगना ने ट्वीट किया था, ‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है। तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

2 अक्टूबर को आर्यन को क्रूज से पकड़ा गया था
2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद NCB ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

Back to top button