क्राइमख़बरमनोरंजन

Aryan Khan Case : आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी लखनऊ में कर सकता है सरेंडर, खुलेंगे कई और राज?

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसके साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी लखनऊ में सरेंडर कर सकता है। ड्रग्स केस में गवाह बनाए जाने के बाद से ही गोसावी फरार है। गोसावी पर उसके बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने करोड़ों रुपए की डील करने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

बॉडीगार्ड प्रभाकर के मुताबिक, किरण गोसावी शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की डील करना चाहता था, जिसमें से 8 करोड़ रुपए कथित तौर पर NCB के अफसर और आर्यन केस की जांच कर रहे समीर वानखेड़े को देने थे। प्रभाकर के इस खुलासे के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में कोहराम मच गया है। NCP के नेता और राज्य के मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर वानखेड़े पर हमला बोला है। वहीं शिवसेना ने भी जांच एजेंसी पर सवाल खड़ा किया है।

गोसावी ने कहा- आरोप बेबुनियाद
वहीं किरण गोसावी ने बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल के आरोपों को खारिज किया है। गोसावी ने कहा कि सभी आरोप झूठे हैं। महाराष्ट्र पुलिस कहानियां गढ़ रही है। वो NCB की जांच प्रभावित करना चाहते हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद मुझे फोन पर धमकाया जा रहा है। मैं महाराष्ट्र के बाहर सरेंडर कर रहा हूं। इसके बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

सरेंडर की जानकारी से पुणे पुलिस का इनकार
उधर, पुणे के फरासखाना डिविजन के ACP सतीश गोवेकर ने बताया कि किरण गोसावी और एक अन्य शख्स के खिलाफ फरासखाना में पहले से मामला दर्ज है। एक आरोपी को हमने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया में आरोपी किरण गोसावी के बारे में खबरें हैं, हम अभी भी उसकी तलाश कर रहे हैं। जैसे ही हमें और जानकारी मिलेगी हम साझा करेंगे। हमें उसके आत्मसमर्पण के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

गोसावी पर दर्ज है ठगी का केस
क्रूज ड्रग्स केस में NCB की ओर से गवाह बने किरण गोसावी पर ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन में ठगी का केस दर्ज है। गोसावी पर विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवक से तीन लाख की ठगी का आरोप है। 18 अक्टूबर को पुणे पुलिस ने गोसावी के पार्टनर और करीबी शेर बानो कुरैशी को अरेस्ट किया था।

कुरैशी और गोसावी पर पुणे के रहने वाले चिन्मय देशमुख ने साल 2018 में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए फरासखाना पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया था। आरोप के मुताबिक दोनों ने मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर चिन्मय से 3 लाख रुपए लिए थे। किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

पैसे मांगने पर जान से मारने की दी थी धमकी
चिन्मय देशमुख ने बताया कि मलेशिया में कुछ दिन रहने के बाद वह मलेशिया से किसी तरह वापस पुणे लौटने में कामयाब रहा था, लेकिन वापसी के बाद जब उसने किरण गोसावी से पैसे मांगे तो किरण ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। उसके बाद चिन्मय ने किरण के खिलाफ केस दर्ज करवाया, लेकिन तब से वह फरार चल रहा था। अब किरण गोसावी शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ सेल्फी लेकर पुलिस की नजर में आ गया है।

गोसावी पर 2007 से 2018 तक धोखाधड़ी के 4 मामले दर्ज

पुलिस स्टेशन इन धाराओं में केस दर्ज
कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन, ठाणे IPC 160, 420 और 34
कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन, ठाणे IPC 164, 420 और 34
अंधेरी पुलिस स्टेशन IPC 408, 419, 420, 201 और 34
फरासखाना पुलिस स्टेशन, पुणे IPC 105, 419 और 420
Back to top button