क्राइम

चुनाव में खून की होली खेलने की तैयारी, 1.5 करोड़ रुपये के साथ हथियारों का जखीरा बरामद !

18 अप्रैल को 13 राज्यों की 97 सीटों के लिए दूसरे चरण के चुनाव होने हैं। उससे पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मदातन से दो दिन पहले बुलंदशहर में हथियारों का जखीरा मिलने से अफरातफरी मची हुई है। पुलिस ने वाहनों की जांच के दौरान 405 अवैध हथियार, 739 कारतूस, दो करोड़ रुपये की शराब और 1.5 करोड़ की नकदी बरामद की है।

हथियारों का इस्तेमाल चुनाव के लिए होना था!

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव-2019 के मद्देनजर इन दिनों पुलिस वांछित और वाहनों की तलाशी के लिए चेकिंग अभियान चला रही है। दूसरे चरण के मतदान के लिए आज मंगलवार की शाम चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। 18 अप्रैल को 13 राज्यों की 97 सीटों के लिए वोटिंग होगी। इनमें उत्तर प्रदेश की आठ, छत्तीसगढ़ एवं पश्चिम बंगाल की तीन-तीन और ओडिशा, असम एवं बिहार की पांच-पांच सीटें शामिल हैं।

कर्नाटक की 14 और महाराष्ट्र की 10 सीटों पर भी वोट डाले जाएंगे। लेकिन बुलंदशहर में मिले हथियारों के जखीरे से हड़कंप मच गया है। पुलिस को आशंका है कि इन हथियारों का इस्तेमाल चुनाव के लिए होना था।
एसएसपी एन कोलांचि के अनुसार इससे पहले रविवार को बुलंदशहर पुलिस ने चेकिंग के दौरान मतदाताओं को परोसने के लिए लाई जा रही 52 लाख रुपये की शराब बरामद कर दो माफिया सरगना को गिरफ्तार किया है। शराब डंपर में लकड़ियों के नीचे छिपाकर लाई जा रही थी।

Back to top button