मायानगरी

कुंवारी गर्लफ्रेंड है प्रेगनेंट और घूम रहे एक्स-वाइफ संग, आखिर चाहते क्या हैं अर्जुन रामपाल

एक्टर अर्जुन रामपाल कल मुंबई में अपनी एक्स वाइफ मैहर जेसिया के साथ स्पॉट हुए. अर्जुन और मेहर को एक साथ एक बैंक के बाहर देखा गया. आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल इनदिनों अपने रिलेशन के कारण सुर्ख़ियों में हैं. पिछले ही दिनों अर्जुन रामपाल ने फैन्स को एक बड़ी खुश खबरी देकर चौंका दिया था.उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए एक फोटो शेयर की थी जिसमें गैब्रिएला का बेबी बम्प नजर आ रहा थ.इस फोटो में गैब्रिएला के साथ अर्जुन भी नज़र आ रहे थे.

अर्जुन ने इस फोटो के साथ लिखा था-थैंक यू बेबी फॉर दिस बेबी.गैब्रिएला ने भी इस फोटो को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था-मैं बहुत खुश हूं, आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती.गैब्रिएला की बात करें तो वह पेशे से एक्ट्रेस हैं.ऐक्ट्रेस से पहले वह साउथ अफ्रीकन मॉडल रह चुकी हैं. उन्होंने 2014 में बॉलीवुड फिल्म सोनाली केबल से अपने करियर की शुरुआत की थी.

इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई तेलुगु फिल्म ऊपिरी में भी स्पेशल अपीयरेंस किया.कहा जाता है कि अर्जुन से उनकी मुलाकात इंडियन प्रीमियर लीग की आफ्टर पार्टी में 2009 में हुई थी जिसके बाद दोनों डेट करने लग गये.पिछले साल अर्जुन की मां ग्वेन रामपाल के निधन के बाद गैब्रिएला ने उन्हें इमोशनली काफी सपोर्ट किया था.अर्जुन का इससे पहले मैहर जेसिया से तलाक हो चुका है. बीस साल लम्बी शादी के बाद दोनों ने आपसी सहमति से मई 2018 को तलाक ले लिया था.दोनों की दो बेटियां हैं जिनकी परवरिश मैहर कर रही हैं .

Back to top button