मायानगरी

आराध्या ने जब सरेआम सलमान को कह दिया “पापा”, फिर उसके बाद ऐश्वर्या ने…

बॉलीवुड के गिने चुने परिवारों में से एक है बच्चन परिवार। यही वजह है कि बच्चन परिवार से जुडी हर बात बन जाती है खबर। कभी बी बी अमिताभ बच्चन को लेकर तो कभी जया बच्चन को लेकर तो कभी ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर। अमिताभ की नातिन नव्या नवेली और ऐश्वर्या की क्यूट बेटी आराध्या भी मीडिया की सुर्खियाँ बनती रहती हैं।

अब अराध्या ने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से वो फिर एक बार सुर्ख़ियों में हैं। अराध्या ने अभिषेक की जगह बॉलीवुड के दूसरे स्टार को अपना पिता समझ लिया था। दरअसल बता दें कि अराध्‍या ने जिस अभिनेता को पापा समझ लिया था वो और कोई नहीं बल्कि सलमान है। जी हां आपको भी लगा न झटका। हम सभी जानते हैं कि ऐश्‍वर्या और सलमान का शादी से पहले अफेयर चल रहा था जिसकी वजह से वो चर्चा में बने रहते थें।

लेकिन आज एक बार फिर से ऐश्‍वर्या अपनी बेटी की गलती की वजह से ही सही लेकिन चर्चा में आ गए हैं। दरअसल आपको बता दें कि ये इस साल के फिल्म फेयर अवार्ड के दौरान हुआ जहां ऐश की बेटी आरध्या ने सलमान खान को गलती से पापा कह दिया। वहीं आपको बता दें कि अगर आप सलमान खान को पसंद करते हैं तो बखुबी उनके दबंग स्वभाव के बारे में जानते होंगे और यही वजह था कि ऐश्‍वर्या और सलमान का रिश्‍ता ज्‍यादा दिन तक चल नहीं पाया।

साल 2002 में दोनों ने एक दूसरे पर खुलकर इल्जाम लगा रहे थे और इसके बाद सलमान खान ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्‍होंने अपने इस रिलेशनशिप के बारे में सबकुछ बता दिया। जी हां उन्‍होंने बताया कि ऐश्वर्या राय के माता पिता को उनका और सलमान खान का रिलेशनशिप नहीं पसंद था। सलमान अपनी हर गलती को मानते हुए दूसरा मौका मांगा।

सलमान ने साफ साफ कहा कि उनके ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह ऐश्‍वर्या के पिता थें वो कभी नहीं चाहते थें कि ये एक हो। वहीं ऐश्‍वर्या ने भी बताया कि आखिर उन्‍होंने सलमान का साथ क्‍यों छोड़ा। ऐश ने बताया कि एक रात सलमान ने उनके घर पर आकर काफी तमाशा किया।

Back to top button