मायानगरी

कोहली से पहले इस इंडियन क्रिकेटर से था अनुष्का का अफेयर, नाम कर देगा हैरान !

अगर हम बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक है. यही वजह है कि उनके अफेयर की लिस्ट भी काफी लम्बी है. गौरतलब है कि विराट कोहली से पहले कई फ़िल्मी एक्टर्स के साथ अनुष्का शर्मा का नाम जुड़ चुका है. हालांकि इस लिस्ट में केवल फ़िल्मी सितारे ही नहीं बल्कि कुछ भारतीय खिलाडी भी शामिल है. जी हां आपको जान कर हैरानी होगी कि आज जिस भारतीय खिलाडी के बारे में हम आपको बताने जा रहे है उसका अफेयर अनुष्का के साथ करीब दो साल तक चला था. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो विराट कोहली से पहले अनुष्का शर्मा इस भारतीय खिलाडी को डेट कर रही थी.

विराट कोहली से पहले इस भारतीय क्रिकेटर के साथ था अनुष्का शर्मा का अफेयर ..

बहरहाल ये प्रसिद्ध क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि सुरेश रैना है. दरअसल इन दोनों का अफेयर साल 2012 में शुरू हुआ था. यहाँ तक कि अपने अफेयर की खबरों के कारण ये दोनों काफी चर्चा में भी आएं थे. वही अगर सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि इन दोनों की मुलाकात लंदन में ही हुई थी. बता दे कि उस समय इन दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी. हालांकि इन दोनों ने कभी मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार नहीं किया कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. अब जाहिर सी बात है कि अपने अफेयर की खबरों को कोई भी सेलिब्रिटी इतनी आसानी से स्वीकार नहीं करता. तो ऐसे में अनुष्का शर्मा और सुरेश रैना इस बात को कैसे आसानी से स्वीकार कर लेते.

हालांकि इन दोनों का अफेयर केवल दो साल तक चला था. इसके बाद ये दोनों अलग हो गए थे. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इसके बाद इन दोनों के रास्ते काफी अलग हो गए थे. बहरहाल सुरेश रैना से ब्रेक अप करने के बाद ही अनुष्का शर्मा की जिंदगी में विराट की एंट्री हुई थी. वो कहते है न कि जोड़ियां तो ऊपर से बन कर ही आती है. गौरतलब है कि सुरेश रैना से अलग होने के बाद अनुष्का शर्मा का पूरा ध्यान केवल अपने करियर पर ही था. वही अगर हम विराट कोहली की बात करे तो एक विज्ञापन के दौरान ही अनुष्का और विराट की मुलाकात हुई थी.

जी हां इसी मुलाकात के बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी. मगर इसमें कोई दोराय नहीं कि विराट कोहली से पहले अनुष्का शर्मा का अफेयर सुरेश रैना जैसे प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर के साथ रह चुका है, लेकिन अब अनुष्का केवल विराट से ही प्यार करती है.

Back to top button