मनोरंजन

इस एक्टर ने दिया पूर्व PM को लेकर बड़ा बयान, देखे ये VIDEO

Anupam Kher wraps up the shoot of The Accidental Prime Minister

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बनने वाली फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में फिल्म जगत के जाने मने सुपरस्टार  अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के रोल में नजर आएंगे। उन्‍होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है जिसके बाद उनका कहना है कि इतिहास कांग्रेस नेता को गलत नहीं समझेगा।

अनुपम ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म का अंतिम शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया।

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने कहा, मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी हो गई। धन्यवाद.. सबसे बेहतरीन समय के लिए। डॉ. मनमोहन सिंहजी आपको आपके सफर के लिए आभार।अनुपम ने अभिनेत्री सुजेन बर्नर्ट की तस्वीर भी साझी की, जो फिल्म में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका में हैं।

किस विषय पर बनी है फिल्‍म 
फिल्म में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के प्राइम मिनिस्टर बनने के दौरान की कहानी बयां की जाएगी।  इस फिल्म में एक्‍टर अक्षय खन्ना पत्रकार संजय बारू का रोल निभाएंगे। संजय 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे।

इस एक्‍ट्रेस ने किया है सोन‍िया गांधी का रोल  
इस फ‍िल्‍म में सोन‍िया गांधी का क‍िरदार अभ‍िनेत्री सुजैन बर्नट न‍िभाएंगी। सुजैन क्राइम पेटोल, ब‍िन कुछ कहे, ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है, कसौटी ज‍िंदगी की, ऐसा देश है मेरा जैसे सीर‍ियल्‍स में क‍िरदार न‍िभा चुकी हैं। सुजैन इससे पहले 7 आरसीआर नाम के सीर‍ियल में भी सोन‍िया गांधी के रोल में नजर आ चुकी हैं। सुजैन जर्मन हैं और वो कई फ‍िल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Back to top button