मनोरंजन

#MeToo अनु मलिक पर इल्जामों की बौछार, अब सामने आईं दो और ‘शिकार’

Shweta Pandit, Anu Malik

#MeToo : मूवमेंट के तहत इन दिनों कई महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को बयां कर रही हैं। जिसके चलते बॉलीवुड के कई नाम सामने आ रहे हैं। सोना महापात्रा ने मीटू के तहत कुछ दिनों पहले कैलाश खैर पर आरोप लगाए थे। जिस दौरान उन्होंने अनु मलिक का जिक्र करते हुए कहा था कि वो महिला सिंगर्स के प्रति व्यवहार रखते हैं। जिसके बाद अब अनु मलिक पर एक महिला सिंगर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

श्वेता पंडित और सोना महापात्रा द्वारा अनु मलिक पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अब 2 और महिलाएं इस मामले में सामने आई हैं. इन दोनों महिलाओं ने मिड डे से बातचीत में अपनी दहला देनी वाली कहानियां बताई हैं. 90 के दशक में एक स्ट्रगलिंग सिंगर रही पहली महिला ने बताया कि अनु मलिक ने उसे गलत ढंग से छुआ था.

महिला ने बताया कि 1990 में अनु मलिक महबूब स्टूडियो में एक गाने की शूटिंग कर रहे थे. जब महिला की उनसे मुलाकात हुई तो अनु मलिक ने महिला के शरीर को गलत ढंग से छुआ. आपत्ति व्यक्त करने पर उन्होंने हंसते हुए सॉरी बोल दिया. इसके बाद एक बार मलिक ने महिला को मुलाकात के लिए अपने घर बुलाया और इस बार वह घर पर अकेले थे.

Image result for MeToo: अनु मलिक पर 2 और महिलाओं ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

जानकारी के मुताबिक मलिक ने महिला के कुछ देर तो फॉर्मल बातचीत की और इसके बाद दोनों लॉज में जाकर बैठ गए. मलिक महिला के सामने बैठे थे लेकिन कुछ देर बाद चीजें अलग मोड़ लेने लगीं. आरोप के मुताबिक मलिक ने महिला की स्कर्ट उठाई और अपनी पैंट उतार दी. इसी दौरान डोरबेल बजी और महिला ने वहां से भागने की कोशिश की.

इसी बीच मौका पाकर अनु मलिक ने उससे माफी मांग ली और कहा कि वह एक उत्तेजक व्यक्ति हैं. अनु मलिक ने महिला को धमकी दी कि यदि उन्होंने पुलिस को बताया तो अंजाम ठीक नहीं होगा. उन्होंने महिला को घर तक छोड़ने के लिए राजी कर लिया और जब दोनों कार में बैठे थे तो उन्होंने अपने पैंट की जिप खोल कर महिला से उनके साथ अश्लील हरकत करने को कहा. मना करने पर मलिक ने उस महिला के साथ जबरदस्ती की.

मलिक पर आरोप लगाने वाली दूसरी महिला इंडियन आइडल सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी है. इस सीजन में अनु मलिक के अलावा विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ जज थीं. जानकारी के मुताबिक सिंगर को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की बात कही गई थी लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया क्योंकि शो में अनु मलिक जज थे और वह 7 साल पहले उनके साथ बदतमीजी कर चुके थे.

महिला ने बताया कि एक स्ट्रगलर सिंगर के तौर पर जब दूसरी बार मलिक से मिलीं तो उन्होंने पूछा- क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है? मना करने पर उन्होंने कहा कि अगली बार जब मिलो तो शिफॉन साड़ी पहनना. अगली मुलाकात में मलिक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

Back to top button