जरा हट के

कस्टमर ने लौटा दिया सैंडविच, वजह जान हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे आप !

ग्राहकों के भी अपने स्वैग होते हैं। कोई कब नाराज हो जाए इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। सोशल मीडिया एक सैंडविच के टुकड़े काफी वायरल हो रहे हैं। सैंडविच के एक हिस्से पर 5 सेमी लिखा हुआ है तो दूसरे हिस्से पर 6 सेमी लिखा हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के सैंडविच की कहानी काफी अतरंगी है। इसे सबसे पहले RSL क्लब ने शेयर किया है।

क्या है कारण

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में एक रेस्त्रा है। वहां कस्टमर आया और उसने एक सैंडविच का ऑर्डर दिया। थोड़ी देर में सैंडविच में ग्राहक के सामने परोसा गया। लेकिन इसको देखते ही कस्टमर भड़क गया। उसने शिकायत की जब सैंडविच को दो बराबर हिस्से में काटने के लिए कहा गया था तो ऐसा क्यों नहीं कहा गया।
मैनेजर तक बात पहुंची तो उसने तुरंत सैंडविच वापस मंगा लिया लेकिन वो सैंडविच देखकर कंफ्यूज हो गया कि यह तो दो हिस्सों में कटा हुआ है। जब कस्टमर से इस बारे में बात की गई तो उसने कहा कि दो बराबर हिस्सों में बात हुई थी और यह कहीं से काटा हुआ लग रहा है।बात बहुत मामूली थी लेकिन रिएक्शन उतना ही अग्रेसिव। गुस्से में सैंडविच को लौटा दिया गया। कंपनी के सीईओ ने सैंडविच की फोटो लिंक्डन पर शेयर करते हुए लिखा कि कस्टमर ने इसको इस लिए लौटा दिया क्योंकि यह बराबर हिस्सों में कटा हुआ नहीं था।

Back to top button