उत्तर प्रदेश

इस बात से गुस्सा हुए छात्रों ने महिला टीचर को जमकर पीटा VIDEO VIRAL

रायबरेली । गुरु शिष्य परम्परा के हो रहे पतन की बानगी मंगलवार को रायबरेली में देखने को मिली। जब छात्रों ने अपने ही महिला शिक्षक को जमकर पीटा और बेज्जत किया। शर्मसार करने वाली इस घटना का सीसीटीवी फुटेज आने से हड़कंप मचा है और प्रशासन कार्रवाई की बात कर रहा है।

चक धौरहरा स्तिथ बाल संरक्षण गृह में कई बच्चे रहते हैं व पढ़ते भी हैं।यहां की बाल कल्याण अधिकारी व शिक्षिका ममता दुबे और प्रबंधक अरुण मिश्र के बीच विवाद है। ममता दुबे ने पूर्व जिलाधकारी नेहा शर्मा से प्रबंधक द्वारा अनियमितता बरतने व उनका शोषण करने की शिकायत की थी। नेहा शर्मा द्वारा मामले की जांच जिला प्रोबेशन अधिकारी को दी गई थी।

बावजूद इसके प्रबंधक द्वारा शोषण नहीं रुका। मामले में नया मोड़ तब आया जब प्रबंधक ने यहां पढ़ रहे छात्रों को भी अपनी ओर मिला लिया और बाल कल्याण अधिकारी को पीटने लिए उकसाया। ममता दुबे द्वारा सोमवार  दोबारा जिलाधकारी से शिकायत पर जब जांच की गई तो चौकाने वाली बात सामने आई। संरक्षण गृह के सीसीटीवी फुटेज में छात्रों द्वारा बाल कल्याण अधिकारी को पीटने की बात सामने आई। फुटेज में छात्र ममता दुबे का पर्स फेंक रहे हैं और कुर्सी से भी मार रहे हैं। यही नहीं छात्रों द्वारा ममता दुबे से गाली गलौज भी की गई।

ममता दुबे का आरोप है कि बच्चों द्वारा इसके पहले भी कई बार अशोभनीय हरकते की गई थीं। प्रबंधक के उकसावे पर ही बच्चे उन्हें परेशान करते हैं। सीसीटीवी फुटेज देखकर जांच के लिए गए अधिकारियों के भी होश उड़ गए। अब पूरी रिपोर्ट जिला प्रशासन को दी गई है। जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया गया है।

Back to top button