मायानगरी

इस सुपरस्टार की बीवी के साथ भी था संजू का अफेयर, छुप-छुप के जाते थे घर !

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त की बायोपिक अब रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स को तोड़ दिया है। इस फिल्म को दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में संजय दत्त की लाइफ को बड़े ही नजदीक से टटोला गया है। हर संभव कोशिश की गई है कि संजय की लाइफ से जुड़ी कोई अहम बात रह न जाए। ऐसे में संजू के फैन्स तो काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर भी इस फिल्म को मिली सक्सेस को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

संजय की लाइफ किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं रही है, इस बात को फिल्म देखकर दर्शक समझ ही गये होंगे। संजय की लाइफ में हर चीज है। जहां एक तरफ इमोशन है, तो वहीं दूसरी तरफ फाइटिंग भी है। रोमांस भी है, तो नफरत भी है। ट्रेजडी भी है, तो खुशियां भी देखने को मिली है। इन सबके बीच फिल्म संजू में संजय दत्त की लव लाइफ को काफी अच्छे से फिल्माया गया है। संजय की लाइफ पर आधरित इस फिल्म में संजय की गर्लफ्रैंड के बारे में भी खूब बताया गया है। फिल्म में संजय की 308 गर्लफ्रैंड बताया गया है, ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया ही सकता है कि संजय का नाम लगभग हर अभिनेत्री के साथ जुड़ा है।

 

संजय दत्त का अफेयर कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ भी रहा है, जिसमें उनके साथ काम करने वाली माधुरी दीक्षित का भी नाम जुड़ा हुआ है। संजय की लव स्टोरी ज्यादा सफल नहीं रही, जिसकी वजह से लव लाइफ काफी बड़ी होती गई। संजय को कभी सिंगल रहना पंसद नहीं आया। गर्लफ्रैंड के अलावा इनकी तीन शादी हुई है, जिसमें हालिया पत्नी मान्यता दत्त है। मान्यता के साथ फिलहाल संजय काफी खुश नजर आ रहे है और अब संजय किसी और की तरफ देखते भी नहीं है।

 

साउथ के मशहूर सुपरस्टार की पत्नी के साथ भी संजय का अफेयर रह चुका है। जी हां, संजय का अफेयर नम्रता शिरोड़कर से भी रह चुका है। नम्रता ने संजय के साथ फिल्म वास्तव में काम किया था। उस दौरान संजय और नम्रता एक दूसरे के बहुत ही करीब आ गये थे। दोनों का रिलेशनशिप बहुत ही ज्यादा सीरियस था।  नम्रता औऱ संजय शादी भी करने वाले थे। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण संजय की हर लव स्टोरी की तरह यह लव स्टोरी भी खत्म हो गई और फिर संजय नम्रता से अलग होकर किसी और को डेट करने लगे थे।

नम्रता शिरोड़कर जिस साउथ की सुपरस्टार की पत्नी हैं, वो कोई और नहीं, बल्कि महेश बाबू है। महेश बाबू को भला कौन नहीं जानता होगा? साउथ औऱ बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से करिश्मा कर चुके हैं। साल 2005 में नम्रता ने महेश बाबू से शादी कर ली थी, जिसके बाद आज वो इस शादी से काफी खुश हैं। नम्रता के दो बच्चे भी है और ये शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं, ये अपनी पूरी फैमिली के साथ रहना पसंद करती हैं।

संजय के साथ इनका खूब नाम जोड़ा गया था। कई बार इन्हें संजय के घर भी देखा जा चुका है। हालांकि, ब्रेकअप के बाद दोनों कभी भी नहीं मिले, लेकिन नम्रता और संजय का रिश्ता आपसी तालमेल की वजह से बिगड़ा था, ऐसे में अब भी दोनों एक दूसरे से बात करना पसंद नहीं करते हैं।

Back to top button