उत्तर प्रदेशराजनीति

आजम खान से बोले अमर सिंह- हमारी बहू-बेटियों को तो बख्श दो

Related image

बिजनौर। सपा के पूर्व महासचिव अमर सिंह यूपी के बिजनौर दौरे पर हैं। भाजपा के संकल्प मिशन प्रोग्राम के तहत अमर सिंह ने बिजनौर के इंद्रा बाल भवन में पहुंचकर कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित किया। कार्यक्रम के शुरुआत में कार्यकर्ताओं ने अमर सिंह को चांदी का मुकट पहनाकर सम्मानित करने का काम किया। इस संबोधन के दौरान अमर सिंह लोगों से कहा कि वे दोबारा मोदी को ही देश का पीएम बनाएं। इस कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह ने सपा नेता आजम खान पर तीखी टिप्पणी की। साथ ही उन्होंने भाजपा के पक्ष में लोगों को वोट देने तथा देश में एक बार फिर सशक्त सरकार बनाने की बात कही।

बिजनौर में संकल्प मिशन कार्यक्रम के तहत पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने सपा नेता आजम खान पर निशाना साधते हुए जमकर तीखी टिप्पणी की। अपने बयान में अमर सिंह ने आजम खान को गंदा और नापाक इंसान बताया। अपने भाषण में अमर सिंह बोले कि आजम की बहू-बेटी को अगर कोई कुछ कहेगा तो हम लोग उसकी रक्षा के लिए डाकू भी बन जाएंगे। साथ ही ये भी कहा कि आजम खान को कुर्बानी पसंद है।

यूपी: अमर सिंह ने आजम खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- बख्श दो हमारी बहू-बेटियों को

उन्होंने कहा कि मैंने आजम खान से कहा कि मुझे तू बकरा समझ कर मेरी कुर्बानी ले ले, लेकिन हमारी बहु बेटियों को बख्श दे। अमर सिंह ने जनता से अपील की आज भले ही राजनीतिक दल प्रधानमंत्री को लेकर तरह-तरह की बात कह रहे हों, लेकिन जो राजनीतिक पार्टी गठबंधन के बल पर सरकार बनाने का दावा कर रही हैं। उनका यह दावा मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ के चुनावों में गठबंधन की राजनीति फेल होने की वजह हकीकत सामने आ गई है।

Back to top button