मायानगरी

तस्वीरें: ये यूट्यूब स्टार हैं जैकलीन की हूबहू हमशक्ल, खास तौर से मिलने आईं भारत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की हूबहू कॉपी यूट्यूब स्टार अमांडा केर्नी भारत आई हुई हैं.यूट्यूब स्टार अमांडा केर्नी को पिछले दिनों भारत आने का न्योता खुद जैकलीन ने ही दिया था.आपको बता दें कि, अमांडा जर्मनी से हैं और एक जानी-मानी सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं. अमांडा केर्नी के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर 24 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. यूट्यूब स्टार अमांडा केर्नी भारत में होने वाले छटे यूट्यूब फैन फेस्ट में भी हिस्सा लेंगी, यह फेस्टिवल मुंबई में आयोजित होगा.

इससे कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर जैकलीन ने यूट्यूब स्टार अमांडा केर्नी को टैग करते हुए लिखा था कि, ‘@@amandacerny मुझे लगता है कि अब सही समय आ गया है, आप मुंबई आकर मुझसे मिलें’ . इसके जवाब में अमांडा ने भी जैकलीन के लिए लिखा था कि -’आपने बड़े ही फनी अंदाज़ में इस बात का जिक्र किया है’.

बता दें कि इस बातचीत के बाद अमांडा ने फ्लाइट से अपनी एक पिक्चर शेयर करते हुए जैकलीन के लिए लिखा,’शर्त लगा लो, लेकिन आप अनुमान नहीं लगा सकतीं कि इस वक़्त में इतनी खुश क्यों हूं’. दरअसल अमांडा भारत ही आ रहीं थीं और जब यह बात जैकलीन को पता चली तो इस मैसेज का जवाब उन्होंने अपने ही अंदाज़ में देते हुए लिखा ,’ओह माय गॉड, ये बहुत फास्ट था’.

Back to top button